ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की आगामी फ़िल्म खाली पीली 2 अक्टूबर को ज़ीप्लेक्स प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी । यह फ़िल्म जी 5 ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म के ज़ीप्लेक्स पर पे पर व्यू (Pay Per View) स्कीम के तहत उपलब्ध रहेगी । बॉलीवुड हंग़ामा ने आपको पहले ही बता दिया था कि अली अब्बास जफ़र के प्रोडक्शन में बनी ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फ़िल्म खाली पीली भी सिनेमाघर की बजाए डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी । ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की खाली पीली एक कमर्शियल फ़िल्म है जिसमें एक्शन, ड्रामा, डांस और गाने सभी कुछ मिलेंगे ।

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की खाली पीली Zee Plex पर इस दिन हो रही है रिलीज

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की खाली पीली को मिली रिलीज डेट

कोरोना महामारी को देखते हुए मेकर्स ने खाली पीली को ओटीटी पर रिलीज करने का फ़ैसला लिया है । हालांकि शुरूआत में इसे किस प्लेटफ़ॉ्र्म पर रिलीज किया जाए, इसके बारें में बात चल रही थी लेकिन फ़िर फ़ाइनली Zee5 ने फ़िल्म के डिजीटल राइट्स खरीद लिए । इस बारें में हमने आपको बताया था कि, “ईशान और अनन्या की खाली पीली को डिजीटली रिलीज के लिए नेटफ़्लिक्स व जी5 दोनों से बात चल रही थी और ये दोनों ही फ़िल्म के डिजीटल राइट्स खरीदने के इच्छुक थे । लेकिन जी 5 को ये फ़िल्म मिली । हालांकि अली अब्बास जफ़र और उनके स्टूडियो पार्टनर जी स्टूडियोज तो अपनी फ़िल्म को थिएटर में ही रिलीज करना चाहते थे लेकिन कोरोना महामारी की अनिश्चितता को देखते हुए इसे डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करने का फ़ैसला लिया गया ।”

मकबूल खान के निर्देशन में बनी खाली पीली में ईशान और अनन्या एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । यह एक रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है । फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के और लड़की के बारे में है जिनकी मुलाकात आधी रात को होती है ।