Sana-Khan1

अक्षय कुमार, इस साल कई सारी फ़िल्मों में अलग-अलग अवतार में नजर आने वाले हैं । और उन्हीं कई सारी फ़िल्मों में से एक है उनकी आगामी फ़िल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' । ग्रामीण भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, इसके अलावा फ़िल्म में एक और नाम जुड़ा है जो इस फ़िल्म का एक अहम हिस्सा होंगी, और वो नाम है बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सना खान ।

सना खान, जो गुरमीत चौधरी, शरमन जोशी अभिनीत फ़िल्म वजह तुम हो में नजर आईं थी, 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' फ़िल्म में अक्षय कुमार की प्रेमिका के किरदार में दिखाई देंगी । हालांकि उनके रोल के बारें में ज्यादा कोई खुलासा तो नहीं किया गया लेकिन हमने सुना है कि सना खान का फ़िल्म में एक छोटा मगर महत्वपूर्ण रोल होगा जो कि फ़िल्म की कहानी के निर्णायक मोड़ पर नजर आएगा । यह भी कहा जा रहा है कि सना खान इस फ़िल्म में देसी अवतार में नजर आएंगी ।

टॉयलेट एक प्रेम कथा दरअसल, खुले में शौच के बारे में एक फिल्म है जो कि छोटे शहरों और गांवों में एक गंभीर खतरा कहा जाता है । इस फ़िल्म में भूमि पेडनेकर, जो अक्षय कुमार के साथ पहली बार नजर आएंगी, इस फ़िल्म में अहम भूमिका निभा रही हैं ।