Tiger-Shroff

पहले हमने आपको खबर दी थी कि करण जौहर ने अपनी रोमांस ड्रामा फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ ईयर सीक्वल के लिए टाइगर श्रॉफ़ के साथ सहयोग किया है । आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ़ इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । खबर है कि टाइगर श्रॉफ़ बागी के सीक्वल से पहले इस फ़िल्म के लिए शूटिंग शुरू करेंगे ।

इस साल टाइगर श्रॉफ़ आगामी दो सीक्वल फ़िल्मों में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । बागी 2 का ऐलान इसके पहले भाग के साथ ही कर दिया गया था, जबकि स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 का ऐलान इसके बाद किया गया था । लेकिन इसके बावजूद टाइगर ने पहले स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के लिए शूटिंग करने का फ़ैसला किया है । इन दिनों टाइगर मुन्ना माइकल के कुछ हिस्सों को शूट कर रहे हैं और एक बार जब ये फ़िल्म पूरी हो जाएगी उसके बाद टाइगर स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 पर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे और उसके बाद बागी 2, जो साल के मध्य में शुरु होगी, के लिए शूटिंग शुरू करेंगे । स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में वो दो कौनसी अभिनेत्रियां होंगी जो फ़िल्म में नजर आएंगी इस बारें में कोई ज्यादा जानकारी नहीं है ।

टाइगर श्रॉफ़, जिसकी पिछली फ़िल्म फ़्लाइंग जट्ट बॉक्सऑफ़िस पर बुरी तरह से फ़्लॉप रही, इन दिनों डांस ड्रामा फ़िल्म मुन्ना माइकल की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म को सब्बीर खान द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । इस फ़िल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निधी अग्रवाल, जो इस फ़िल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं, भी नजर आएंगी ।