सलमान खान अपनी एक और कॉप ड्रामा राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में एक बार फ़िर पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में नजर आएंगे । लेकिन राधे में सलमान खान का पुलिस अवतार उनकी दबंग के पुलिस किरदार से काफ़ी अलग रहेगा । जहां दबंग सीरिज की फ़िल्मों में सलमान चुलबुल पांडे बनकर अपनी चुलबुली अदाओं से लोगों के चेहरे पर हंसी लेकर आए वहीं राधे में वह एक सीरियस कॉप यानी गंभिर पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे । राधे में उन्हें बमुश्किल ही हंसते-मुस्कुराते और मजाक करते हुए देखा जाएगा । इतना ही नहीं उनके हिस्से में कोई गाना भी नहीं रहेगा ।

सलमान खान की कॉप ड्रामा राधे इस तरह से होगी दबंग और अन्य कॉप फ़िल्मों से बिल्कुल अलग

राधे में सलमान खान सीरियस कॉप

इस बारें में और बात करते हुए राधे के निर्देशक प्रभुदेवा ने कहा, “सलमान सर ने दबंग में जो पुलिस ऑफ़िसर का किरदार निभाया है, यह उससे अलग है । यदि हम ऐसा नहीं करते तो यह फ़िल्म दबंग फ़्रैंचाइजी का ही एक्सटेंशन लगती । इसलिए हमने इसे चुलबुल पांडे के विपरीत गंभीर बनाया है ।”

तो क्या, राधे कहीं न कहीं जंजीर में अमिताभ बच्चन द्दारा निभाए गए कॉप एक्ट को ट्रिब्यूट है ? “एक तरीके से तो नहीं । लेकिन हां, जंजीर और राधे, दोनों के ही पुलिस इंस्पेक्टर फ़ालतू बात नहीं करते और अपने काम में खोए रहते हैं । वे अपनी ड्यूटी काफ़ी गंभीरता से निभाते हैं और दुश्मन को किसी कीमत पर नहीं छोड़ते ।” प्रभु देवा ने बताया ।