53 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा का निधन हो गया है । आज आसिफ हिमाचल प्रदेश के अपने घर में मृत पाए गए । आसिफ बसरा ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है । उन्होंने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है । हालांकि पुलिस को उनके शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन मौत की वजह पता लगाने के लिए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है ।

53 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने किया सुसाइड, सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी किया था काम

आसिफ बसरा ने सुसाइड किया

आसिफ ने आखिर सुसाइड जैसा कदम उठाया क्यों, इस बारें में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है । फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है । फिलहाल प्रारंभिक जांच में इस मामले को आत्महत्या का मामला ही करार दिया है । अब तक पुलिस जांच में सामने आया है कि आसिफ पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे । उनके साथ उनकी एक विदेशी महिला मित्र भी रहती थी ।

कहा जा रहा है कि गुरुवार दोपहर वह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे । इसके बाद घर वापस आकर उन्होंने उसकी ही रस्सी से फंदा लगा लिया । प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो हाल ही में  वेब सीरिज पाताललोक और हॉस्टेजेस में नजर आए आसिफ ने सुशांत सिंह राजपूत की डेब्यू फ़िल्म काई पो चे में भी काम किया था । इसके अलावा उन्होंने लम्हा, परजानियां, ब्लैक फ्राईडे, वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई, कृष 3, एक विलन, मंजुनाथ, जब वी मेट जैसी फिल्मों में काम किया है । इसके अलावा उन्होंने कई टीवी सीरियल में भी काम किया था ।