जब से सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली है, उनकी सिक्योरिटी कड़ी कर दी गई है । किसी भी तरह की चूक से बचने के लिए सलमान खान को जेड प्लस सिक्योरिटी दी गई है । लेकिन इसी बीच एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है कि, सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस में दो संदिग्ध लोगो ने जबरन घुसने की कोशिश की है । हालांकि दोनों आरोपी फार्म हाउस में घुस पाते उससे पहले ही सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया ।

टाइट सिक्योरिटी के बीच सलमान खान के पनवेल फार्महाउस में घुसे दो संदिग्ध ; राजस्थान और पंजाब से आए आरोपी के पास मिली फर्जी ID कार्ड्स

सलमान खान के फार्म हाउस में जबरन घुसे दो संदिग्ध

4 जनवरी की शाम 4 बजे दो संदिग्ध ने तारकोल और पेड़ों के परिसर के माध्यम से वाजे गांव में सलमान खान के अर्पिता फार्म हाउस में घुसने करने की कोशिश की थी । जब सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें पकड़ा तो उन्होंने अपना गलत नाम बताया. लेकिन जैसे ही सुरक्षागार्ड्स को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को बुलाया और उन्हें सौंप दिया ।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने सलमान के फॉर्म हाउस के तार तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश की थी । पुलिस ने ये भी बताया कि जिस समय आरोपियों ने सलमान के पनवेल के फॉर्म हाउस में घुसने की कोशिश की उस दौरान एक्टर वहां मौजूद नहीं थे. फिलहाल पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है । दोनो की गतिविधियां संदिग्ध हैं लेकिन पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुद को सलमान खान का फैन बताया है ।

वहीं पुलिस को दोनों आरोपियों के पास से फर्जी ID कार्ड भी मिले हैं हालांकि उनके पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है । फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है । आरोपियों के नाम अजेश कुमार गिल और गुरुसेवक बताया जा रहा है साथ ही पूछताछ के दौरान दोनों के पंजाब और राजस्थान से होने की जानकारी मिली है । फिलहला पुलिस ने फर्जी आधार कार्ड मिलने के चलते दोनों के खिलाफ कईं धाराओं में केस भी दर्ज कर लिया है ।