अक्षय कुमार एक बार फिर अपनी हिट कॉमेडी फ़्रेंचाइज़ी वेलकम की नई किस्त, वेलकम टू द जंगल में वापसी कर चुके हैं । इस साल की शुरुआत में प्रोड्यूसर फ़िरोज़ नाडियाडवाला ने वेलकम फ़्रेंचाइज़ी की नई किस्त- वेलकम टू द जंगल अनाउंस की थी । अहमद खान के निर्देशन में बन रही वेलकम टू द जंगल में अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त भी अहम रोल में नज़र आने वाले थे । लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा को एकलूसीवली पता चला है कि, संजय दत्त ने वेलकम टू द जंगल के कुछ हिस्से शूट करने के बाद अब फ़िल्म से बाहर होने का फ़ैसला कर लिया है ।

EXCLUSIVE: वेलकम टू द जंगल के कुछ मज़ेदार सीन शूट करने के बाद संजय दत्त ने इन इश्यूज की वजह से छोड़ी फ़िल्म ; मेकर्स ने अब स्क्रिप्ट में इस चेंज को किया प्लान

संजय दत्त ने छोड़ी वेलकम टू द जंगल

वेलकम टू द जंगल को लेकर अब खबर आ रही है कि फ़िल्म से संजय दत्त ने बाहर होने का फ़ैसला कर लिया है । इस बारें में फ़िल्म से जुड़े क़रीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “संजय दत्त ने वेलकम टू द जंगल से अपने बाहर निकलने के लिए डेट्स इश्यू का हवाला दिया है । हालांकि, उन्होंने वेलकम टू द जंगल से जुड़े अपने सभी इश्यूज अपने बेस्ट फ़्रेंड अक्षय कुमार को बता दिए हैं और अक्षय ने भी उनके फ़ैसले का सम्मान किया और कोई शिकायत नहीं की । संजय दत्त को लगा कि वेलकम टू द जंगल की शूटिंग अनियोजित तरीके से हो रही है, स्क्रिप्ट में बहुत सारे बदलाव किए जा रहे हैं, जिससे उनकी शूटिंग की डायरी खराब हो रही है और इसलिए उन्होंने फ़िल्म से बाहर होने का फ़ैसला किया है ।

संजय दत्त ने पहले ही 15 दिनों की शूटिंग कर ली है, और निर्माता इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि, - क्या उन्हें, संजू ने जो शूट किया है उसे बरकरार रखना चाहिए या इसे पूरी तरह से हटा देना चाहिए और फिर से शूट करने का विकल्प चुनना चाहिए । सूत्र ने इस बारें में बताया, “संजय दत्त ने पहले शेड्यूल में वेलकम टू द जंगल के कुछ मज़ेदार हिस्सों की शूटिंग की है और निर्माता इसे फिर से शुरू करने और अतिथि भूमिका के लिए संजय दत्त को श्रेय देने के लिए तैयार हैं ।इसके अलावा सूत्र ने यह भी बताया कि, मेकर्स के पास कुछ अजीब प्लान भी है स्क्रिप्ट को लेकर, की वो फ़िल्म के शुरुआती कुछ फ़्रेम्स के बाद संजू गायब हो जाएंगे ।

वेलकम टू द जंगल में अक्षय कुमार, परेश रावल, सुनील शेट्टी के साथ जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी, रवीना टंडन और लारा दत्ता भी अहम रोल में नज़र आने वाली हैं । यह फिल्म क्रिसमस 2024 के दौरान रिलीज होगी ।