फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स फ़िल्मों के बाद अब ओटीटी की दुनिया में भौकाल मचाने के लिए तैयार हैं । रोहित शेट्टी की पहली कॉप ड्रामा वेब सीरिज़, इंडियन पुलिस फ़ोर्स अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए तैयार हैं । इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबरॉय और शिल्पा शेट्टी पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आने वाले हैं । इंडियन पुलिस फ़ोर्स में शिल्पा शेट्टी का कॉप लुक ट्रेलर के बाद से ही काफ़ी सुर्ख़ियाँ बटोर रहा है । हाल ही में इंडियन पुलिस फ़ोर्स के प्रमोशन के दौरान शिल्पा शेट्टी ने खुलासा किया कि, बिग ब्रदर जीतने के बाद रोहित शेट्टी ने उन्हें इससे पहले गोलमाल फ़िल्म भी ऑफर की थी लेकिन वह इसे कर नहीं पाई ।

EXCLUSIVE: इंडियन पुलिस फ़ोर्स से पहले रोहित शेट्टी के साथ गोलमाल करने वाली थी शिल्पा शेट्टी ; “हम 14 साल पहले साथ काम करने वाले थे”

शिल्पा शेट्टी को ऑफर हुई थी गोलमाल

शिल्पा ने इस बारें में डीटेल में बताते हुए कहा, “मेरे पिता फिल्मों के दीवाने थे और उन्होंने यादों की बारात में रोहित के पिता को असिस्ट किया था । शेट्टी अंकल और मेरे पापा अच्छे दोस्त थे, मेरे पिता यादों की बारात और यहां तक कि रफूचक्कर में एक्शन टीम का हिस्सा थे ।

उन्होंने आगे कहा, “मैं रोहित से हमेशा कहती रहती हूं कि हमारा साथ काम करना तय है । हम 14 साल पहले भी काम करने वाले थे, उन्होंने गोलमाल के लिए मुझे अप्रोच किया था । लेकिन मैंने हाल ही में बिग ब्रदर जीता था और मैं ट्रैवलिंग कर रही थी, वहीं वह भी अपना काम कर रहे थे । मैं बहुत निराश थी क्योंकि जब आप किसी ब्रांड को इतना बड़ा होते देखते हैं, तो आप चाहते हैं कि आप भी फिल्म में होते । लेकिन मुझे खुशी है कि अब हम इस इंडियन पुलिस फ़ोर्स जैसे अद्भुत प्रोजेक्ट को एक साथ कर रहे हैं ।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित, इंडियन पुलिस फ़ोर्स, रोहित शेट्टी के डिजिटल निर्देशन की शुरुआत है । इस वेब सीरिज़ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं, वहीं श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, ललित परिमू सपोर्टिंग कास्ट में नज़र आयेंगे । कॉप ड्रामा वेब सीरिज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, अटूट प्रतिबद्धता और प्रचंड देशभक्ति को ट्रिब्यूट है, जिन्होंने राष्ट्र को सुरक्षित रखने के लिए अपने कर्तव्य के आह्वान पर सब कुछ दांव पर लगा दिया । सात-एपिसोड की श्रृंखला का प्रीमियर 19 जनवरी, 2024 को प्राइम वीडियो पर होगा ।