रणवीर सिंह के पास फ़िल्मों की लंबी लाइन लगी हुई है, न केवल बॉलीवुड में बल्कि साउथ सिनेमा में भी । पिछले दिनों खबर आई थी की रणवीर सिंह जल्द ही हनुमान फेम प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित एपिक पौराणिक-आधारित पीरियड ड्रामा फ़िल्म राक्षस करने वाले हैं । रणवीर सिंह माइथ्री प्रोडक्शंस के साथ मिलकर राक्षस में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार थे । वहीं मेकर्स भी रणवीर सिंह के साथ फ़िल्म को ग्रैंड बनाने के लिए उत्साहित थे और उन्होंने फ़िल्म को अनाउंस भी कर दिया था । लेकिन अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है कि, रणवीर सिंह ने राक्षस से बाहर निकलने का फ़ैसला कर लिया है ।

SCOOP: रणवीर सिंह ने छोड़ी हनुमान डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की राक्षस ; प्रोमो शूट करने के बाद ख़ुद को साउथ सिनेमा में पाया मिस-फिट

रणवीर सिंह ने छोड़ी राक्षस  

रणवीर ने फिल्म की घोषणा के लिए हैदराबाद में एक प्रोमो शूट किया है और प्रोमो की शूटिंग के दौरान ही उन्हें एहसास हुआ कि वह ये फ़िल्म नहीं कर पाएंगे । वह साउथ सिनेमा की फ़िल्ममेकिंग फॉर्मेट में ख़ुद को फिट महसूस नहीं कर पा रहे थे । इसके बाद वह व्यक्तिगत मुद्दों का हवाला देकर तय समय से पहले मुंबई लौट आए और बीच रास्ते में ही उन्होंने निर्माताओं को फिल्म से पीछे हटने के अपने फैसले के बारे में बता दिया ।” क़रीबी सूत्र ने बताया ।

इस फैसले से निर्माताओं को झटका लगा क्योंकि वे सभी फिल्म को बड़े पैमाने पर लॉन्च करने की तैयारी कर रहे थे ।जहां सब कुछ सही चल रहा रहा, वहीं ये खबर मेकर्स पर बम की तरह गिरी है । वे हैरान हैं और सोच रहे हैं कि क्या फिल्म को लेकर रणवीर सिंह के साथ सामंजस्य बिठाने का कोई तरीका है, क्योंकि शूट और प्री-प्रोडक्शन समेत प्रोमो में पहले ही बहुत सारा पैसा लगाया जा चुका है ।निर्माताओं के एक करीबी सूत्र ने हमें अंदर की जानकारी दी ।

हालाँकि, रणवीर के एक करीबी सूत्र ने पुष्टि की है कि रणवीर ने अपना मन बना लिया है और आगे बढ़ने का फैसला किया है।