बॉलीवुड में स्टार किड का लॉंच होना कोई नई बात नहीं है । इस लिस्ट में अब सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री भी शामिल हो गई हैं । सलमान खान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी अलीजेह अग्निहोत्री लोकप्रिय वेब सीरिज़ जामताड़ा निर्देशक सोमेंद्र पाधी की अगली फ़िल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस नज़र आएंगी ।  सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री जामताड़ा निर्देशक सोमेंद्र पाधी की अगली फ़िल्म से करेंगी अपना बॉलीवुड डेब्यू, शुरू की शूटिंग

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री को मिली फ़िल्म 

नेशनल अवॉर्ड विनिंग निर्देशक सौमेंद्र पाधी ने अलीजेह को अपनी आगामी फिल्म के लिए परफ़ेट माना । अलीजेह ने अपनी इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है । मेकर्स इसे इस फ़िल्म को 2023 में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

कहा जा रहा है कि, सौमेंद्र पाधी निर्देशित इस फ़िल्म की कहानी यूथ सेंट्रिक होने वाली है और ये बहुत सारे न्यूकमर्स वाली फिल्म होगी । अलीजेह की डेब्यू फिल्म को उनके पिता अतुल अग्निहोत्री द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा ।

अलीजेह ने साल 2008 में आई फिल्म हैलो से अपने करियर की शुरुआत की थी और अब वो फिल्मों में बतौर एक्टिंग एंट्री करने वाली हैं ।

जामताड़ा 1 और 2 डायरेक्ट कर चुके निर्देशक सौमेंद्र पाधी ने फिल्म बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन के लिए प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है ।