संजय लीला भंसाली की तीनों ब्लॉकबस्टर फ़िल्म राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में रणवीर सिंह ने अपनी लेडी लव दीपिका पादुकोण के साथ अपने शानदार अभिनय का जादू चलाया । रणवीर सिंह और भंसाली कि जोड़ी ने हमेशा पर्दे पर कमाल दिखाया है । इसलिए अब सुनने में आ रहा है कि रणवीर सिंह एक बार फ़िर संजय लीला भंसाली के साथ अपनी चौथी फ़िल्म करने जा रहे हैं ।

SCOOP: आलिया भट्ट की गैंगस्टर ड्रामा गंगूबाई काठियावाड़ी में रणवीर सिंह का होगा दमदार कैमियो

रणवीर सिंह कभी भी भंसाली को न नहीं कह सकते

यदि सूत्रों की मानें तो, रणवीर ने अपने फ़ेवरेट फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ चौथी फ़िल्म करने की तैयारी में जुट गए हैं । लेकिन इस फ़िल्म में रणवीर फ़ुल-फ़्लैज्ड रोल में नहीं बल्कि एक कैमियो करते हुए नजर आएंगे । भंसाली की आलिया भट्ट अभिनीत गैंगस्टर ड्रामा गंगूबाई काठियावाड़ी में रणवीर एक स्पेशल अपीरियंस में नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : SCOOP: संजय लीला भंसाली की आलिया भट्ट अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन और इमरान हाशमी का भी होगा अहम रोल

जानकार सूत्र ने बताया कि, “आलिया भट्ट की गैंगस्टर ड्रामा गंगूबाई काठियावाड़ी में रणवीर का कैमियो बहुत ही दमदार होगा । रणवीर भंसाली को कभी न नहीं कह सकते इसलिए वह इस कैमियो के लिए राजी हो गए । इसके अलावा इस फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं । और रणवीर व आलिया की बॉंडिंग किसी से छुपी हुई नहीं है । दोनों ने गली बॉय में एक साथ काम किया था और तभी से दोनों की बॉंडिंग और अच्छी हो गई है । इसलिए रणवीर के पास इस फ़िल्म को न कहने का कोई कारण नहीं है ।”