सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे । लेकिन इतने सालों में ऐसा पहली बार होगा जब सलमान खान इस स्पेशल दिन पर अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अपने पनवेल फ़ॉर्महाउस में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने नहीं जाएंगे ।

सलमान खान इस बार काम करके सेलिब्रेट करेंगे अपना बर्थडे, शाहरुख खान की तरह सलमान भी अपने फ़ैंस से करेंगे ये खास अपील

27 दिसंबर को सलमान खान का जन्मदिन

सलमान के बेहद करीबी दोस्तों में से एक ने मुझे बताया, “यह पहली बार है जब हम भाई का जन्मदिन और न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए फ़ॉर्महाउस नहीं जा रहे हैं । और मुझे नहीं लगता कि इस बार कोई खास सेलिब्रेशन होगा भी । मैंने कुछ खबरें पढ़ी थी जिसमें कहा गया था इस साल सलमान के जन्मदिन का सेलिब्रेशन छोटे स्तर पर होगा । लेकिन जहां तक मैं उन्हें जानता हूं तो पहली बार भाई उस दिन से लेकर न्यू तक भी अपने बहनोई आयुष शर्मा की फ़िल्म अंतिम के लिए शूटिंग ही कर रहे होंगे । अब क्योंकि यह फ़िल्म महेश मांजरेकर की है इसलिए अंतिम के सेट पर भाई के जन्मदिन का छोटा सा सेलिब्रेशन जरूर हो सकता है ।”

महेश मांजरेकर न केवल सलमान और आयुष शर्मा की फ़िल्म अंतिम के डायरेक्टर हैं बल्कि सलमान के बहुत करीबी दोस्त भी हैं । महेश की बेटी सई मांजरेकर को सलमान ने ही अपनी फ़िल्म दबंग 3 से बॉलीवुड में लॉन्च किया था । अफ़वाहें तो ये भी हैं कि सई मांजरेकर अंतिम में भी दिखाई देंगी । लेकिन महेश मांजरेकर ने इन खबरों को महज अफ़वाह बताया और कहा कि इनमें कोई सच्चाई नहीं है ।

बर्थडे सेलिब्रेशन की बात करें तो, पिछले महीने शाहरुख खान का जन्मदिन था । कोरोना महामारी को देखते हुए इस खास दिन पर शाहरुख ने इस बार अपने फ़ैंस से निवेदन किया था कि वह उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए इस बार उनके घर के बाहर एकत्रित न हों । हमें पता चला है कि सलमान भी अपने फ़ैंस से इसी तरह का निवेदन करेंगे ।