सलमान खान और रणबीर कपूर एक बार फ़िर चर्चा में आ गए है । जहां सलमान खान की आगामी फ़िल्म भारत का कल रिलीज हुआ ट्रेलर खूब तारीफ़ें बटोर रहा हैं वहीं सलमान की दबंग 3, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है, भी सुर्खियों में बनी हुई है । क्योंकि यह फ़िल्म इसी साल क्रिसमस के दौरान रिलीज होने को है इसलिए सलमान जल्द से जल्द इसकी शूटिंग पूरी करने में लगे हुए है । वहीं दूसरी तरफ़ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत ब्रह्मास्त्र, जिसकी शूटिंग काफ़ी समय से चल रही है, भी इसी साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसका मतलब साफ़ है कि इस साल क्रिसमस के दौरान बॉक्सऑफ़िस पर सलमान और रणबीर कपूर के बीच एक कड़ा मुकाबला होने वाला है ।

दबंग 3 Vs ब्रह्मास्त्र : सलमान खान और रणबीर कपूर में अब होगा बॉक्सऑफ़िस मुकाबला ?

क्रिसमस पर सलमान खान और रणबीर कपूर की फ़िल्में होगीं रिलीज

ऐसी अफवाहें सामने आई हैं कि रणबीर और सलमान का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है, लेकिन ऐसा लग रहा है, ऐसा संभव नहीं हो पाएगा क्योंकि ब्रह्मास्त्र की शूटिंग अभी भी पूरी नहीं हुई है ।

अयान मुखर्जी ने फिल्म को एक सुपरनेचुरल लव स्टोरी के रूप में चित्रित किया और इसलिए इस फ़िल्म में भारी वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है और यही वजह है कि फ़िल्म के पोस्टप्रोडक्शन में भी काफ़ी समय लग रहा है । ब्रह्मास्त्र की शूटिंग अक्टूबर में पूरी होने की संभावना है इसलिए मेकर्स के पास फ़िल्म को खत्म करके इसे दिसंबर में रिलीज करना मुश्किल लग रहा है ।

इसके अलावा खबर ये भी है कि करण कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं इसलिए वह ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने के मूड में है ताकि दोनों ही फ़िल्मों को बॉक्सऑफ़िस पर कमाने का अच्छा मौका मिल जाए ।

यह भी पढ़ें : Bharat Trailer: सिनेमाई मनोरंजन से भरपूर है भारत का ट्रेलर

रणबीर इन दिनों यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म शमशेरा की शूटिंग में बिजी है । इसके बाद वह लव रंजन की अजय देवगन के साथ आगामी फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे । वहीं सलमान की बात करें तो इस साल सलमान की दो फ़िल्में रिलीज होंगी एक भारत, और दूसरी दबंग 3 ।