राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की हाईब्रिड रिलीज के बाद सलमान खान अब अपनी अगली फ़िल्म टाइगर 3 की तैयारी में जुट गए हैं । इसी बीच सलमान ने अपनी अन्य फ़िल्मों की तैयारी भी शुरू कर दी है । सुनने में आ रहा है कि सलमान खान जल्द ही अपनी दो नई बड़े बजट की फ़िल्मों की घोषणा करेंगे । इसके अलावा सलमान अब साउथ सिनेमा की सुपरहिट फ़िल्म मास्टर का हिंदी रिमेक भी बनाने जा रहे हैं ।

सलमान खान बना सकते हैं विजय स्टारर मास्टर का हिंदी रीमेक, जुलाई में करेंगे 2 बड़े बजट की फ़िल्मों का अनाउंसमेंट

सलमान खान बनाएंगे मास्टर का हिंदी रीमेक

थलापति विजय और विजय सेतुपति की तमिल थ्रिलर मास्टर इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे समीक्षकों सहित दर्शकों ने खूब सराहा । इसके बाद से ही बॉलीवुड के गलियारों में इसके हिंदी रीमेक बनने की बात फ़ैल गई । और अब ये कंफ़र्म हो चुका है कि बॉलीवुड में मास्टर का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है जिसमें विजय का किरदार सलमान निभाने वाले हैं । इस फ़िल्म का प्रोडक्शन एंडेमोल शाइन इंडिया और मुराद खेतानी द्वारा सेवन स्क्रीन स्टूडियो के सहयोग से किया जाएगा । सेतुपति के रोल के लिए किसी अन्य अभिनेता की तलाश जारी है ।

किया जाएगा फिल्म की स्क्रिप्ट में थोड़ा बदलाव

खबरों की मानें तो, फिल्म की स्क्रिप्ट में थोड़े से बदलाव के बारे में बातचीत करने के लिए और फिल्म की शूटिंग को लेकर बातचीत करने के लिए प्रोड्यूसर एक बार फिर सलमान से मिलेंगे । इस साल की शुरूआत में सलमान ने मास्टर देखी थी और वह इसके हिंदी रीमेक के लिए तुरंत राजी हो गए थे । लेकिन लॉकडाउन की वजह से चीजें आगे नहीं बढ़ पाई थी । फ़िल्म का निर्देशन कौन करेगा, अभी इस पर फ़ैसला होना बाकी है ।

इसी बीच सुनने में यह भी आ रहा है कि सलमान जुलाई महीने में अपनी दो बड़े बजट की फ़िल्मों का अनाउंसमेंट करेंगे । ये दोनों ही फ़िल्में एक्शन थ्रिलर होंगी । हाल ही में सलमान ने रवि तेजा की फिल्म खिलाड़ी के हिंदी रीमेक के लिए राइट्स खरीद लिए है । खिलाड़ी फिल्म को रमेश वर्मा ने डायरेक्ट किया है । हाल ही में इसका टीजर रिलीज किया गया । एक्शन-एंटरटेनर से भरे इस टीज़र को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रहा है. रिपोर्ट की माने तो सलमान खान को इस फिल्म का टीजर काफी पसंद आया है. एक्टर ने फिल्म के निर्देशक रमेश वर्मा के सामने इसे हिंदी में डायरेक्ट करने का प्रस्ताव रखा है ।