जहां एक तरफ़ सलमान खान के फ़ैंस उनकी आगामी फ़िल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं उससे पहले अंतिम : द फ़ाइनल ट्रूथ से फ़र्स्ट लुक सामने आ चुका है । कल, आयुष शर्मा ने अपनी गैंगस्टर ड्रामा अंतिम से सलमान के सिख कॉप लुक से पर्दा हटा दिया । आयुष शर्मा की इस फ़िल्म में सलामन खान सिख पुलिस ऑफ़िसर के रूप में नजर आएंगे । जैसे ही सिख बने सलमान का लुक सामने आया, रातों-रात ये फ़िल्म सुर्खियों में आ गई ।

सलमान खान पुलिस ऑफ़िसर बनकर जहां राधे में ड्रग्स माफ़िया से भिड़ेंगे वहीं अंतिम में भू-माफ़िया को सिखाएंगे सबक

अंतिम में सलमान खान बने सिख पुलिस ऑफ़िसर

अंतिम : द फ़ाइनल ट्रूथ में वैसे तो आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे लेकिन सलमान का रोल भी कुछ कम नहीं है । सलमान इसमें एक दिलचस्प मिशन पर हैं । इस बारें में फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, “फ़िल्म में सलमान भू-माफ़िया से लड़ते हुए दिखाई देंगे । भू-माफ़िया आज के समय का ज्वलंत मुद्दा है जिसे पर्दे पर देखना यकीनन दर्शकों के लिए मनोरंजनदायक होगा । गैंगस्टर ड्रामा अंतिम : द फ़ाइनल ट्रूथ में निर्देशक महेश मांजरेकर ने सलमान के किरदार को उनकी स्टार इमेज के अनुरूप ही तैयार किया है ।”

अंतिम मराठी फ़िल्म का हिंदी रीमेक है

अंतिम : द फ़ाइनल ट्रूथ असल में मराठी हिट मुलशी पैटर्न का ऑफ़िशियल हिंदी अडेप्टेशन है । जहां ऑरिजनल फ़िल्म में कॉप का किरदार 25 मिनट का विस्तारित कैमियो था वहीं हमने सुना है कि, अंतिम में मेकर्स ने हिंदी भाग के कॉप के किरदार को थोड़ा और बढ़ा किया है जो आयुष के लगभग 30-40 मिनट के किरदार के साथ ही आगे बढेगा । हालांकि, ऑरिजनल फिल्म की तरह ही, गैंगस्टर किरदार फ़िल्म का मुख्य किरदार बना हुआ है, लेकिन पुलिस की भूमिका को एक विस्तारित कैमियो से बढ़ाकर फिल्म के दूसरे सबसे महत्वपूर्ण किरदार में बदल दिया गया है ।

आयुष शर्मा अंतिम में एक युवा गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं

आयुष शर्मा अंतिम में एक युवा गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं जिसके कई सारे शेड्स देखने को मिलेंगे । “इस फ़िल्म में सिख पुलिस ऑफ़िसर व मराठी गैंगस्टर के किरदारों के बीच कोई अश्लील सीन और गाली-गलौज नहीं होंगी । फ़िल्म की पूरी कहानी आयुष के मराठी गैंगस्टर के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है ।” सूत्र ने बताया ।

राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के साथ अंतिम, अगले साल रिलीज होने वाली सलमान की दूसरी फ़िल्म होगी । इस बारें में सूत्र ने बताया, “जहां अंतिम में सलमान सिख पुलिस ऑफ़िसर बनकर लैंड माफ़िया से लड़ते हुए दिखाई देंगे वहीं राधे में वह गंभीर पुलिस ऑफ़िसर बनकर ड्रग्स माफ़िया से भिड़ते हुए दिखाई देंगे । प्रभु देवा के निर्देशन में बनी राधे में मनोरंजन के अलावा ये मैसेज भी मिलेगा कि ड्रग्स हमारी यंग जेनरेशन को किस तरह से बर्बद कर देती है, इसलिए इसे तुरंत कैसे रोका जाए ।”

राधे में सलमान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ़ और रणदीप हुड्डा अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । प्रभु देवा के निर्देशन में बनी राधे अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद है ।