जब से शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान की शूटिंग शुरू हुई है तब ये फ़िल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है । यशराज प्रोडक्शन की एक्शन स्पाई थ्रिलर फ़िल्म पठान में शाहरुख खान एक रॉ एजेंट बनकर खुफ़िया मिशन पर नजर आएंगे । पठान के लिए शाहरुख ने अपने लुक में भी खासा बदलाव किया है । हर कोई शाहरुख के इस न्यू लुक की एक झलक पाने को उत्साहित है । हालांकि बॉलीवुड हंगामा ने आपको सबसे पहले शाहरुख खान के पठान लुक की झलक दिखला दी थी जब अभिनेता यशराज स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे । और अब हमने एक्सक्लूसिवली सुना है कि आदित्य चोपड़ा और यशराज फ़िल्म्स पठान से शाहरुख के फ़र्स्ट लुक को लॉन्च करने की बड़ी प्लानिंग कर रहे हैं ।

SCOOP: पठान से शाहरुख खान का फ़र्स्ट लुक इस दिन होगा रिलीज, मेकर्स ने की ग्रैंड प्लानिंग

पठान से शाहरुख खान का न्यू लुक जल्द आएगा सामने

“पठान, शाहरुख की सबसे बड़ी और बेहतरीन फ़िल्मों में से एक बनने जा रही है, और आदित्य चोपड़ा इस मामले में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । इतना ही नहीं अंदरुनी सूत्रों से पता चला है कि आदित्य चोपड़ा और यशराज फ़िल्म्स ने पठान से शाहरुख के फ़र्स्ट न्यू लुक को 1 जनवरी 2021 को पेश करने की प्लानिंग की है ।” इंडस्ट्री के विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया ।

सूत्र ने आगे बताया, “शाहरुख के न्यू लुक के साथ ही पठान का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट भी कर दिया जाएगा । जैसा कि देखा जा रहा है कि यशराज ने पठान को लेकर कुछ भी जानकारी शेयर नहीं की है क्योंकि ऐसा करके वे फ़िल्म को लेकर और ज्यादा प्रत्याशा बढ़ा रहे हैं । नए साल के दिन न्यू लुक के साथ फ़िल्म का अनाउंसमेंट करने से अच्छा कोई और विकल्प नहीं हो सकता ।”

जहां पठान से शाहरुख के न्यू लुक लॉन्च होने की खबर की ऑफ़िशियल पुष्टि होना बाकी है, वहीं अभिनेता फ़ैंस एक बार फ़िर उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं । पठान एक एक्शन स्पाई थ्रिलर फ़िल्म हैं जिसमें शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण, गौतम रोडे, शाजी चौधरी, डिंपल कपाड़िया और जॉन अब्राहम नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद है ।