सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में अपनी जांच तेजी से शुरू की । एनसीबी द्दारा रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक सहित कुल 6 लोगों को न्यायिक हिरासत में लेने के बाद NCB अब धीरे-धीरे बॉलीवुड की उस ड्रग चेन को क्रैक करने की तरफ बढ़ रही है जो इंडस्ट्री में काफी वक्त से एक्टिव है । इस दौरान कुछ और ड्रग्स चैट भी एनसीबी के सामने आईं हैं । इन ड्रग्स चैट में दीपिका पादुकोण का नाम निकलकर सामने आया है । ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने से हड़कंप सा मच गया है । और इसलिए अब एनसीबी ने इस पर एक्शन लेने का फ़ैसला किया है ।

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने फ़िल्ममेकर मधु मंटेना को भेजा समन, अगला नंबर दीपिका पादुकोण का ?

दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया

एनसीबी की इस जांच में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका की बातचीत के चैट्स सामने आई है । जया साहा सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर थीं जिनसे एनसीबी ने आज पूछताछ की है । करिश्मा और दीपिका की इस बातचीत के सामने आने के बाद पूरे बॉलीवुड में सनसनी मच गई है । दीपिका इसमें करिश्मा से पूछ रही हैं, “क्या तुम्हारे पास माल है” । इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- “हां... लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं...”

एनसीबी ने बॉलीवुड के ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को समन जारी कर दिया है । एनसीबी ने इसके साथ ही जया शाह की कंपनी क्वैन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को भी समन भेजा है । समन देने के बाद एनसीब ने आज ही उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है । इसके साथ ही ड्रग्स मामले में फ़िल्ममेकर मधु मंटेना वर्मा का नाम भी निकलकर सामने आया है । इसलिए अब एनसीबी ने मधु मंटेना को समन भेजा है और कल एनसीबी पूछताछ करने वाली है । बता दें कि मधु मंटेना ने फिल्म उड़ता पंजाब को प्रोड्यूस किया था ।

वहीं दीपिका का नाम ड्रग्स केस में सामने आने के बाद माना जा रहा है कि अब दीपिका की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं । उन्हें भी एनसीबी पूछताछ के लिए बुला सकती है ।