सलमान खान की आगामी कॉप ड्रामा राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई इस साल की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म मानी जा रही है । फ़ैंस को सलमान खान की राधे का बेसब्री से इंतजार है इसलिए सलमान और मेकर्स ने भी फ़िल्म की रिलीज को टालने की बजाए इसे डायरेक्ट डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करने का फ़ैसला किया । इसके अलावा फ़िल्म ओवरसीज मार्केट में सिनेमाघरों में भी रिलीज हो रही है । हालांकि देश में लगे लॉकडाउन की वजह से फ़िल्म यहां के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाएगी । 13 मई को ईद पर रिलीज होने से सलमान खान ने मीडिया के राधे से जुड़े कुछ दिलचस्प सवालों का जवाब दिया और फ़िल्म के बारें में खुलकर बात की । सलमान ने बताया कि वह इस फ़िल्म में एक नहीं बल्कि 3 खलनायकों से मुकाबला करेंगे ।

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में तीन विलेन से होगा सलमान खान का मुकाबला, 13 मई को जीप्लेक्स पर इस समय होगी रिलीज

13 मई को ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की राधे

प्रभु देवा के निर्देशन में बनी राधे के ट्रेलर रिलीज के बाद कहा जाने लगे कि यह फ़िल्म वॉन्टेड का ही सीक्वल लग रही है । क्योंकि वांटेड भी इसी शैली की फ़िल्म थी । लेकिन अब खुद सलमान ने बताया है कि राधे वांटेड से किस तरह अलग है । सलमान ने बताया कि, फ़िल्म में एक नहीं बल्कि 3 विलेन है । गौतम गुलाटी, जो बिग बॉस के विनर रह चुके हैं, दूसरे रणदीप हुड्डा और तीसरे सिक्किम के एक्टर सांग । विलेन के अलावा एक्शन सीन के लिए भी तीन अलग निर्देशकों को भी रखा गया है ।

सलमान ने आगे बताया कि यह पूरी तरह से एक नई फ़िल्म है । यह टाइगर, दबंग, बॉडीगार्ड, वांटेड से काफ़ी अलग है । राधे एक नई फिल्म है इसलिए हम वही नहीं दोहराएंगे जो हमने पहले की फिल्मों में किया है । इस फ़िल्म में ऐसा कुछ नहीं है जिसे दोहराया गया है । सिवाय मेरे क्योंकि मुझे आप मैंने प्यार किया के समय से देखते आ रहे हैं ।

राधे देश के उन सिनेमाघरों में भी रिलीज होगी जहां सिनेमाघर खुले हुए हैं । इसके अलावा सलमान ने बताया कि एक बार जब कोरोना महामारी खत्म हो जाएगी उसके बाद यह फ़िल्म सिनेमाघरों में भी रिलीज होगी ।

राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई, गुरुवार को दोपहर 12 बजे ज़ीप्लेक्स पर, पे पर व्यू के कॉन्सेप्ट पर रिलीज होगी । मेकर्स को लगता है कि यह एक आइडल समय है दुनियाभर के लिए ।