कार्तिक आर्यन, जो पिछले दिनों करण जौहर के साथ हुई अनबन को लेकर चर्चा में बने हुए थे, जल्द ही एक और रोमांटिक फ़िल्म में नजर आने वाले हैं । प्यार का पंचनामा, सोनू की टीटू की स्वीटी और पति पत्नी और वो जैसी फ़िल्मों में अपनी कॉमेडी और रोमांटिक इमेज से सभी का दिल जीतने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन एक बार फ़िर एक लव स्टोरी ड्रामा में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । सुनने में आ रहा है कि कार्तिक आर्यन फ़िल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला और नम पिक्चर्स के साथ एक एपिक लव स्टोरी बेस्ड फ़िल्म करने जा रहे हैं और इस फ़िल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विजेता समीर विध्वंस करेंगे ।

दोस्ताना 2 छोड़ने के बाद अब एपिक लव स्टोरी फ़िल्म करने जा रहे हैं कार्तिक आर्यन, मिलाया साजिद नाडियाडवाला से हाथ

कार्तिक आर्यन की रोमांटिक ड्रामा

फ़िलहाल फ़िल्म को लेकर सभी जानकारी गुप्त रखी गई है लेकिन सुनने में आ रहा है कि फ़िल्म की शूटिंग इसी साल के अंत में शुरू हो जाएगी । कहा जा रहा है कि साजिद पिछले काफ़ी समय से कार्तिक के साथ काम करना चाह रहे थे और अब उन्हें इसके लिए एक सही स्क्रिप्ट मिल गई है जो कार्तिक को भी पसंद आ गई है । यह एक एपिक लव स्टोरी फ़िल्म है । कार्तिक ने इससे पहले ऐसा किरदार कभी नहीं निभाया । फ़िलहाल फ़िल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है ।

मेकर्स कोविड के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं और उसके बाद ही फ़िल्म का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट करने पर विचार किया जा रहा है । कार्तिक पहली बार साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करने जा रहे हैं जिसके लिए वह बहुत उत्साहित हैं । इस फ़िल्म को साजिद के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नम पिक्चर्स के तहत प्रोड्यूस किया जाएगा । इस लव स्टोरी बेस्ड फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस अभी तक फ़ाइनल नहीं की गई है ।

कार्तिक की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो वह जल्द ही राम माधवनी की फ़िल्म धमाका में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । यह फ़िल्म नेटफ़्लिक्स पर डायरेक्ट रिलीज होगी ।