देश इस समय कोरोना महामारी से जूझ रहा है । लेकिन इस मुश्किल दौर का सामना पूरा देश एकजुट होकर कर रहा है । विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी कोरोना प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है । विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना प्रभावित जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए एक फंड रेजिंग कैम्पेन की शुरूआत की है । जिसमें उन्होंने 7 दिन में 7 करोड़ रुपए जमा करने का टारगेट रखा है । खुशी की बात ये है कि इसमें करीब 5 दिन में ही 5 करोड़ रुपए जमा हो गए है ।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना प्रभावितों के लिए 5 दिन में जुटाए 5 करोड़ रुपए, ऑक्सीजन- दवाईयां और वैक्सीनेशन मुहैया कराने में करेंगे मदद

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने जुटाए 5 दिन में ही 5 करोड़ रुपए

विराट और अनुष्का ने इस कैम्पेन का नाम #InThisTogether रखा है जिसके तकत उन्हें 7 दिन में 7 करोड़ रुपए जमा करने थे । हालांकि इस कैंपेन में विराट और अनुष्का ने सबसे बड़ी राशि यानि 2 करोड़ रुपए डोनेट किए । इस कैम्पेन में क्राउड फंडिंग के जरिए 7 दिन में 7 करोड़ रुपए जुटाने का अभियान चलाया गया था । 7 मई से लेकर अब तक यानी 5 दिन में इस कैम्पेन से 5.22 करोड़ मिल चुके हैं । कैम्पेन को पूरा करने के लिए अगले 2 दिन में 1.78 करोड़ रुपए की जरूरत है ।

विराट और अनुष्का के अनुसार इस कैम्पेन में जमा राशि को ACT ग्रांट्स को सौंपा जाएगा । इसके बाद इस राशि का इस्तेमाल जरूरतमंदों को ऑक्सीजन, मेडिकल इक्विपमेंट और मैन-पावर और वैक्सीनेशन फैसिलिटी पहुंचाने के लिए किया जाएगा । विरुष्का के अलावा श्याम स्टील ने भी इस कैम्पेन में 10 लाख रुपए दान किए ।

कैम्पेन लॉन्च करते वक्त विराट ने कहा था कि हमारा देश फिलहाल बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है । हमें इसमें एकजुट होने और आसपास के लोगों की जान बचाने की जरूरत है । मैं और अनुष्का पिछले साल से अब तक लोगों को असहाय देखकर और जान गंवाते देखकर दुखी और परेशान हैं । इस देश को हम सबकी जरूरत है । विराट ने सोमवार को कोवीशील्ड वैक्सीन भी लगवाई ।

वहीं अनुष्का ने कहा, “जैसा कि हम जानते हैं कि देशवासी कोरोना वायरस की दूसरी लहर का सामना कर रहे हैं । इस दौरान हमारे हेल्थ सिस्टम को कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा । ये देख कर मेरा दिल टूट गया है । इस वजह से मैंने और विराट ने #InThisTogether के तहत कोविड रिलीफ के लिए फंड राइज करने का निर्णय लिया है ।  हम सब साथ  इस क्राइसेज से छुटकारा पा लेंगे ।”

इसके अलावा विराट और अनुष्का ने एक वीडियो भी जारी किया है और इस मुश्किल वक्त में मदद के लिए फ्रंटलाइन वॉरियर्स का शुक्रिया अदा किया है । इस छोटे से वीडियो की मदद से कपल ने फ्रंटलाइन वर्कर्स का शुक्रिया अदा करते हुए एक लेटर भी लिखा है । “सभी फ्रंटलाइनर्स को हम लोगों की तरफ से बड़ा हग जो दिन-रात बिना थके अपनी लाइफ रिस्क में डालकर जनता की जान बचा रहे हैं । देश आपके साथ खड़ा है ।”