डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपनी फ़िल्म द कश्मीर फ़ाइल्स से बॉक्स ऑफ़िस पर आंधी सी ला दी है । द कश्मीर फ़ाइल्स हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही है । बॉक्स ऑफ़िस पर अब तक कुल 79.25 करोड़ रु कमा चुकी द कश्मीर फ़ाइल्स ने लोगों को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स को भी काफ़ी प्रभावित किया है । द कश्मीर फ़ाइल्स की सुपर सक्सेस को देखकर अब बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स भी विवेक रंजन अग्निहोत्री की फ़िल्म में काम करने की इच्छा जता रहे है । और उन्हीं में से एक हैं कंगना रनौत । इंडस्ट्री से जुड़े अंदरुनी सूत्रों से पता चला है कि विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपनी आगामी फ़िल्म के लिए कंगना रनौत के साथ बातचीत शुरु कर दी है ।

SCOOP: द कश्मीर फ़ाइल्स की सुपर सक्सेस के बाद कंगना रनौत करेंग़ी विवेक रंजन अग्निहोत्री की फ़िल्म

कंगना रनौत के साथ विवेक रंजन अग्निहोत्री की फ़िल्म

"विवेक रंजन अग्निहोत्री अपनी आगामी फ़िल्म को लेकर कई आइडिया पर काम कर रहे है और उन्हीं में से एक है कंगना के साथ फ़िल्म । कंग़ना और विवेक दोनों ने इस फ़िल्म को लेकर अपनी रुचि दिखलाई है ।" करीबी सूत्र ने बताया ।

हालांकि अभी सब कुछ शुरूआती स्टेज में है ऐसे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा । लेकिन अगले दो महीने में दोनों के इस सहयोग के बारें में सटीक जानकारी सामने आ जाएगी । इस बारें में सूत्र ने बताया कि, "विवेक और कंगना का बॉन्ड एक दूसरे से काफ़ी अच्छा है और दोनों की विचारधाराएं भी एक दूसरे से काफ़ी मिलती है । जैसे ही सब कुछ फ़ाइनल होता है उसके बाद इस फ़िल्म को लेकर ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट हो जाएगा । फ़िलहाल इसके लिए कंगना और विवेक के बीच कुछ ही मीटिंग्स हुई है ।"

कंगना के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही धाकड़ फ़िल्म में नजर आएंगी । वहीं विवेक रंजन अग्निहोत्री इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म द कश्मीर फ़ाइल्स की सफ़लता को एंजॉ्य कर रहे है ।