पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी जिसके तुरंत बाद उनकी सिक्योरिटी टाइट कर दी गई थी । धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद सलमान खान ने खुद की सुरक्षा के लिए बंदूक के लाइसेंस की अर्जी दी थी । इस मामले को लेकर सलमान खान 22 जुलाई को मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फणसालकर से मिले । और अब इस मामले में लेटेस्ट अपडेट ये है कि, जोनल DCP की तरफ से अप्रूवल मिलने के बाद सलमान खान को बंदूक रखने का लाइसेंस मिल गया है ।

धमकी भरा खत मिलने के बाद सलमान खान को खुद की सुरक्षा के लिए मिला बंदूक रखने का लाइसेंस

सलमान खान को मिला बंदूक रखने का लाइसेंस

सलमान के आवेदन के बाद आधिकारिक तौर पर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और क्रिमिनल रिकॉर्ड की जांच हुई, और मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्हें गन लाइसेंस इश्यू किया गया । सलमान को कुछ वक्त पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद सलमान को सतर्क रहने के लिए कहा गया था । एक ओर जहां सलमान को बंदूक रखने का लाइसेंस मिला है वहीं उन्होंने अपनी गाड़ी को भी अपग्रेड किया है । सलमान ने अपनी गाड़ी टोयोटा लैंड क्रूजर में कुछ आर्मर्स के साथ ही कार को बुलेटप्रूफ करवाया है । हालांकि इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है ।

सलमान को धमकी दी गई थी

गौरतलब है कि पंजाब के मानसा में इस साल 29 मई को पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला को दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया था । सिद्धू की मौत के कुछ वक्त बाद सलमान को भी धमकी दी गई थी, जिस में लिखा गया था- तुम्हारा मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे । इसके बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी, वहीं सुरक्षा खत्म होने के बाद सलमान को भी एहतियात बरतने के लिए कहा गया था ।

गैंग ने एक खास राइफल भी खरीदी थी

बता दें कि, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर खुलासा किया है कि 2018 में उसने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या के लिए पूरी तैयारी कर ली थी । मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के सिलसिले में पंजाब पुलिस की हिरासत में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बताया कि सलमान की हत्या के लिए उनकी गैंग ने एक खास राइफल भी खरीदी थी, जिसके लिए 4 लाख रुपये का पेमेंट किया था ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, सलमान जल्द ही कैटरीना कैफ़ के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगे । इसके अलावा वह भाईजान में भी लीड रोल में नजर आएंगी ।