बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह जल्द ही टीवी शो, द बिग पिक्चर के साथ टीवी पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं । यह एक विजुअल क्विज गेम शो है जो कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा । इस शो को रणवीर सिंह होस्ट करेंगे । और अब इस शो के साथ सलमान खान भी जुड़ गए हैं । लेकिन बतौर को-होस्ट नहीं बल्कि रणवीर सिंह के शो के प्रोड्यूसर बनकर ।

रणवीर सिंह को अपने टीवी डेब्यू में पहली बार मिला सलमान खान का साथ, गेम शो- द बिग पिक्चर के साथ जुड़े सलमान भी

सलमान खान और रणवीर सिंह का सहयोग

सलमान ने कहा, “कलर्स टीवी इस तरह के शो के लिए एकदम सही मंच है और, मैं और रणवीर इसे करने के लिए उत्साहित हैं ।” कलर्स के साथ सलमान का जुड़ाव लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के होस्ट के रूप में शुरू हुआ । अब, वह उनके नवीनतम क्विज़ शो का सह-निर्माण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं ।

शनिवार के दिन रणवीर ने इस टीवी शो का टीजर रिलीज किया जिसमें उन्होंने अपने स्टाइल में फिल्मों में निभाए खुद के कई किरदारों के बारे में बताते हुए नजर आए । बिट्टू शर्मा जो इन्होंने मूवी बैंड बाजा बारात में निभाया, लूटेरा में वरुण श्रीवास्तव की भूमिका अदा की, बाजीराव मस्तानी में बाजीराव का किरदार निभाया, इन सभी के बारे में रणवीर बात करते नजर आ रहे हैं। इसके अतिरिक्त वह इस क्विज शो के फॉर्मैट के बारे में भी बताते नजर आ रहे हैं ।

टीवी पर अपने डेब्यू के बारें में बात करते हुए, “बतौर आर्टिस्ट, मेरी जर्नी जबरदस्त रही है । मेरे भीतर एक्सपेरिमेंट की भूख तथा चीजों को एक्स्प्लोर करना हमेशा से ही रहा है । इंडियन सिनेमा ने मुझे बहुत कुछ दिया है । यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म मेरे लिए रहा है, जिसमें मैंने स्वयं की स्किल्स को निखारा है, अभिनेता बना हूं, वह भी इतने लोगों के प्यार और भरोसे से । मैं अपने इस करियर के पढ़ाव में कुछ अलग करने जा रहा हूं, टेलीविज़न के जगत से अपने प्रशंसकों संग कनेक्ट करने वाला हूं । मैं अपने चाहने वालों से अलग माध्यम से जुड़ने जा रहा हूं, मैं लोगों के साथ टीवी के माध्यम से जुड़ूंगा, कलर्स टीवी पर The Big Picture शो के जरिए मैं लोगों के साथ जुड़ूंगा ।”