YRF  की सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 के शो सिनेमाघरों में 24x7 चलने के लिए तैयार हैं। क्योंकि YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म की भारी मांग के कारण नई दिल्ली और मिडिल ईस्ट के सिनेमाघर चौबीसों घंटे फिल्म चलाने वाले पहले सिनेमाघर बन गए हैं । सलमान खान की टाइगर 3 का क्रेज़ हर जगह देखने को मिल रहा है ।

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 को दिल्ली सहित इन जगहों पर थिएटर में 24x7 चलाने की तैयारी

सलमान खान की टाइगर 3 सिनेमाघरों में 24x7 चलाने की तैयारी

रिंग रोड में सिनेस्टार मिनीप्लेक्स ने नए साल के बड़े दिन, जो लक्ष्मी पूजा के बाद पड़ता है, सुबह 2 बजे से सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म की स्क्रीनिंग शुरू करने का फैसला किया है । हालाँकिमिडिल ईस्ट में मिर्डिफ़, दुबई में वॉक्स सिनेमा जैसे थिएटर क्रमशः 12.05 बजे फिल्म चलाएंगे और नखील मॉल, रियाद, सऊदी अरब क्रमशः 2 बजे से टाइगर 3 चलाएंगे क्योंकि इन क्षेत्रों में दिवाली का कोई प्रभाव नहीं है ।

एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया, “हम देश भर के कई सिनेमाघरों में सोमवार 13 नवंबर से टाइगर 3 को 24x7 देखेंगे, जो कि लक्ष्मी पूजा के बाद नए साल की बड़ी छुट्टी है । फिल्म को लेकर अभूतपूर्व चर्चा के कारण देश के विभिन्न हिस्सों से प्रदर्शकों की ओर से ऐसा करने की जोरदार मांग आ रही है ।

सूत्र कहते हैं, “दिल्ली भारत का पहला शहर है जिसने चौबीसों घंटे टाइगर 3 दिखाना शुरू किया है। मध्य पूर्व के थिएटर भी रविवार से ऐसा कर रहे हैं, जिस दिन दुनिया के उस हिस्से में छुट्टी होती है और दिवाली का उनकी रिलीज़ रणनीति पर कोई असर नहीं पड़ता है। वाईआरएफ को अगले कुछ दिनों में टाइगर 3 के लिए देश भर से इस मांग में वृद्धि देखने को मिलेगी। यह व्यवसाय और उद्योग के लिए बहुत अच्छा है क्योंकि लोग अच्छा सिनेमा देखना चाहते हैं और टाइगर 3 इस साल की एक धमाकेदार रिलीज़ है ।