फ़ेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं । नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर की सप्लाई करने के मामले में पुलिस के सामने पेश होने के लिए नोटिस भेजा है । एल्विश यादव को जल्द ही इंटेरोगेशन के दौर से गुजरना पड़ेगा । बता दें कि, एल्विश यादव पर रेव पार्टी में सांप का जहर लाने का इल्जाम लगा है । एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम, 1972 के प्रावधानों के तहत एफआईआर दर्ज की गई ।

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव पर जांच का शिकंजा कसा ; नोएडा पुलिस रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में करेगी पूछताछ

एल्विश पर जांच का शिकंजा कसता जा रहा है 

एल्विश पर जांच का शिकंजा कसता जा रहा है । हालांकि अभी तक एल्विश के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिला है, लेकिन रेव-ड्रग्स पार्टी केस में पुलिस कोई भी ढील देने के मूड में नहीं है । यूट्यूबर पर पहले से ही FIR दर्ज है. पर अब मामला और गंभीर हो गया है । नोएडा पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा है, और जल्द ही पूछताछ कर सकती है । जांच लगातार जारी है ।  

हाल ही में सामने आई एक ऑडियो क्लिप में एल्विश यादव का नाम दावे के साथ लिया गया था । गिरफ्तार आरोपी राहुल यादव और PFA मेंबर के बीच बातचीत हुई थी, जिसमें उसमें बताया गया था कि एल्विश पार्टियों में तमाम तरह के सांपों का जहर बेचते हैं ।

एफआईआर के बाद एल्विश को राजस्थान की कोटा पुलिस ने हिरासत में लिया था और पूछताछ की थी । बाद में नोएडा पुलिस से बातचीत कर उन्हें छोड़ दिया गया था । इनके साथ अन्य 5 लोगों पर नोएडा सेक्टर- 49 में वन्य जीव अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया था । हालांकि बाद में जांच में लापरवाही के कारण जहां जांच अधिकारी पर भी कार्रवाई की गई । इसलिए अब जांच सेक्टर 20 थाना की स्पेशल टीम कर रही है ।