सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अपनी एक्शन थ्रिलर टाइगर फ़्रैंचाइजी, की तीसरी किश्त टाइगर 3 की शूटिंग फ़ुल स्पीड से शुरू कर दी है । इन दिनों सलमान खान, कैटरीना कैफ़ के साथ टाइगर 3 के इंटरनेशनल शेड्यूल को पूरा कर रहे हैं । टाइगर 3 का इंटरनेशनल शेड्यूल रुस और तुर्की से शुरू हुआ जहां सलमान और कैटरीना ने अहम सीक्वंस फ़िल्माए । और अब सलमान, फ़िल्म की टीम के साथ ऑस्ट्रिया रवाना हो गए हैं जहां 10 दिनों का शूटिंग शेड्यूल होगा । खबरों की मानें तो, यह टाइगर 3 का लास्ट इंटरनेशनल शेड्यूल होगा ।

रुस और तुर्की के बाद अब सलमान खान और कैटरीना कैफ ऑस्ट्रिया में शूट करेंगे टाइगर 3 के गाने और एक्शन सीक्वंस

सलमान खान और कैटरीना कैफ ऑस्ट्रिया में शूट करेंगे टाइगर 3

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है कि टाइगर 3 की टीम इस समय साल्ज़बर्ग में है जहां से वे वियना जाएंगे । यह टाइगर 3 का लास्ट इंटरनेशनल शेड्यूल होगा । इस शेड्यूल में फ़िल्म के गानों के साथ एक्शन सीक्वंस भी फ़िल्माए जाएंगे । इसके बाद सलमान और कैटरीना 25 सितंबर को मुंबई वापस लौट आएंगे और फ़िर यहां बाकी बचे हुए हिस्सों को शूट करेंगे ।

तुर्की में अहम सीक्वंस शूट करने के बाद सलमान और कैटरीना तुर्की के कैपाडोसिया में पार्टी में शामिल हुए । जहां सलमान ने अपनी ही फ़िल्म मुझसे शादी करोगी के लोकप्रिय गाने 'जीने के है चार दिन' पर जमकर डांस किया । इसके वीडियो सो्शल मीडिया पर खूब वायरल हुए । इस दौरान सलमान ब्लू टी-शर्ट और डेनिम जींस के साथ लेदर जैकेट पहने हुए नजर आए । उन्होंने विंटेज कैप से अपने लुक को कंप्लीट किया था ।

टाइगर 3 की सबसे खास बात होने वाली है इस फ़िल्म के विलेन, जिसे इमरान हाशमी निभा रहे हैं । हालांकि सूत्र ने बताया कि इमरान हाशमी रूस शेड्यूल का हिस्सा नहीं है । इस बारें में सूत्र ने अंत में बताया, “इमरान तुर्की शेड्यूल का हिस्सा बनेंगे ।”

मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही टाइगर 3 साल 2022 में दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी । आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन में बन रही टाइगर 3 में इमरान हाशमी निगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आएंगे ।