2डी एंटरटेनमेंट के साथ चार फिल्मों के लिए एक ऐतिहासिक सहयोग की अपनी हालिया घोषणा के बाद, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने प्रसिद्ध अभिनेता सूर्या के साथ आज अपनी तमिल फिल्म - (रारा) रामे आंडलुम रावणने अंडालूम का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जिसे 24 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। अरिसिल मूर्ति द्वारा निर्देशित, फिल्म एक सामाजिक व्यंग्य है जो एक गाँव के इर्द-गिर्द आधारित है और इसकी विषमताएँ मानवीय भावनाओं से परिपूर्ण हास्य और नाटक का एक प्रमुख मिश्रण पेश करती हैं। राम्या पांडियन, वाणी भोजन, मिथुन मनिकम और वादिवेल मुरुगन सहित कलाकारों के साथ, यह फिल्म सूर्या द्वारा निर्मित और राजसेकर कर्पूरसुंदरपांडियन द्वारा सह-निर्मित है।

WhatsApp-Image-2021-09-15-at-2.53.40-PM-1 (1)

आज जारी किया गया ट्रेलर एक भारतीय गांव से शुरू होने वाले विचित्र और पेचीदा कथानक की एक झलक पेश करता है, जो पूरे भारत में सुर्खियों में है। कहानी कुन्नीमुथु, एक 35 वर्षीय किसान और उसकी पत्नी वीरायी पर आधारित है, जो अपने बैल - करुप्पन और वेल्लैयान को खो देते हैं, जो लगभग दंपति के बच्चों की तरह थे। निराशा में कुन्नीमुथु लापता मवेशियों की तलाश में निकल पड़ता है। इस सिचुएशन में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आते है जहां स्थानीय राजनेताओं और पुलिस प्रशासन पर एक दिलचस्प इंटर प्ले देखने मिलता है।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक और प्रमुख, कंटेंट विजय सुब्रमण्यम ने कहा, "अमेज़ॅन प्राइम वीडियो में, हमने हमेशा कहानी कहने की विविधता में विश्वास किया है और अब से सबसे प्रामाणिक स्थानीय कहानियों को पेश किया है। “रामे आंडलुम रावणने आंडलुम" सरल मानवीय भावनाओं की एक हार्दिक कहानी है जो कई स्थितियों के आसपास हास्य से भरी हुई है जो निश्चित रूप से जनता के बीच जुड़ाव पाएगी। मैं सूर्या के 2डी एंटरटेनमेंट के साथ हाल ही में घोषित हमारे सहयोग की पहली पेशकश की प्रतीक्षा कर रहा हूं।"

निर्देशक अरिसिल मूर्ति ने कहा, "यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और कलाकारों और क्रू ने दिल को छू लेने वाली कहानी को जीवंत करने के लिए अथक परिश्रम किया है। ट्रेलर नायक कुन्नीमुथु के छोटे लेकिन अराजक ब्रह्मांड में एक स्नीक-पिक है। मैं अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर इसके प्रीमियर के लिए उत्साहित हूं जो हमें फिल्म को एक ही बार में अंतरराष्ट्रीय दर्शकों तक ले जाने में मदद करेगा। मैं दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता और आशा करता हूं कि वे इसे देखने में उतना ही आनंद लेंगे, जितना हमें इसे बनाने में मजा आया है।"

सूर्या, 2डी एंटरटेनमेंट के संस्थापक, निर्माता और अभिनेता ने कहा: “हम अपने दर्शकों के लिए रामे अंडालूम रावणे अंडालूम का ट्रेलर लाकर रोमांचित हैं। यह जीवन व्यंग्य का एक टुकड़ा है, जो साधारण मानवीय भावनाओं और विचित्र उदाहरणों से परिपूर्ण है। हम इस महत्वाकांक्षी परियोजना के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ जुड़कर खुश हैं।”