रेस 3, साल 2018 की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म में से एक है क्योंकि सलमान खान इस फ़िल्म में एक बार अपने एक्शन पैक अवतार में नजर आएंगे । आपको बता दें कि रेस फ़्रैंचाइजी की पहली दोनों फ़िल्मों- रेस और रेस 2 में सैफ़ अली खान अहम भूमिका में नजर आए थे । लेकिन इस बार सलमान खान इस एक्शन-रोमांस फ़िल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म के लिए सलमान खान अपने पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर चुके है ।

बॉबी देओल, डेजी शाह के साथ सलमान खान रेस 3 की शूटिंग के लिए अब इस शहर पहुंचे

सलमान खान रेस 3 की टीम के साथ पहुंचे बैंकॉक

अभी कुछ दिन पहले फ़िल्म के पहले मुंबई शेड्यूल की शूटिंग खत्म की थी । और अब फ़िल्म का दूसरा शेड्यूल शुरू हो रहा है और इसके लिए सलमान, बॉबी देओल, डेजी शाह और अन्य फ़िल्म की टीम बैंकॉक पहुंची । कास्ट बैंकॉक के अपने शेड्योल में एक गाने की शूटिंग करेगी । बॉबी देओल ने इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा, “Racing on, in Bangkok!! @ShahDaisy25 @BeingSalmanKhan @RameshTaurani @SKFilmsOfficial @tipsofficial #Race3.”

यह भी पढ़ें : आप में हुनर है तो सलमान खान को भेजिए अपना वीडियो वो बनाएगें आपको स्टार

ब्लॉकबस्टर फ़िल्म किक के बाद, सलमान और जैकलिन एक बार फ़िर एक साथ रेस 3, से बड़े पर्दे पर लौट रहे है । इस फ़िल्म में सलमान के अलावा अनिल कपूर और साकिब सलीम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इस बार रेस 3 में कम्प्लीट नई स्टार कास्ट देखने को मिलेगी । सलमान के चाहने वाले टाइगर जिंदा है के बाद एक बार फ़िर अपने चहेते स्टार को एक्शन करते हुए देखेंगे । इतना ही नहीं जैकलिन के पोल डांस कौशल से प्रभावित होकर रेस 3 के निर्माताओं ने जैकलिन के लिए फिल्म में पोल डांस सीन को भी शामिल करने का फैसला किया है ।

सलमान खान फ़िल्म्स और रमेश तौरानी के टिप्स फ़िल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस्ड फ़िल्म रेस 3 को रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित की जाएगी । यह फ़िल्म इसी साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।