जहां एक तरफ़ सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर धूम मचा रही है वहीं दूसरी तरफ़ सलमान खान ने कोरोना वैक्सीन की दूसरि डोज भी लगवा ली है । कोरोना काल में लगातार जरुरतमंद लोगों की मदद कर रहे 55 वर्षीय सलमान ने न केवल खुद कोरोना वैक्सीन लगवाई है बल्कि अन्य लोगों को भी इसे लगवाने के लिए प्रेरित किया है । इसी के साथ सलमान ने हाल ही में इच्छा जाहिर की थी कि यदि उन्हें कोरोना वैक्सीन पर्याप्त मात्रा में मिल जाए तो वह जरूरतमंद लोगों को फ़्री में वैक्सीन लगवाएंगे ।

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज के बाद सलमान खान ने ईद के मौके पर ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

सलमान खान ने ली दूसरी डोज

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच सलमान ने शुक्रवार को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई । सलमान के साथ ही उनके भाई ने भी वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई । बता दें कि सलमान ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 24 मार्च को ली थी । जबकि सलमान के माता-पिता ने पहले ही कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवा ली है ।

Salman-Khan-gets-second-dose-of-COVID-19-vaccine-on-Eid-.

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, ईद के मौके पर रिलीज हुई राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई न केवल डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हुई है बल्कि जहां-जहां सिनेमाघर खुले हुए हैं वहां के सिनेमाघरों में भी रिलीज हुई है । राधे ने हाइब्रिड रिलीज़ की सफलता का जोरदार प्रदर्शन किया ।