अपने फ़ैंस से किए गए कमिटमेंट को पूरा करते हुए फ़ाइनली आज 13 मई को सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई रिलीज हो गई है । सिनेमाघरों के साथ-साथ राधे डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर भी रिलीज हुई है । हालांकि भारत में लगे लॉकडाउन के चलते भारतीय दर्शकों को यह फ़िल्म डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर ही देखने को मिलेगी लेकिन ओवरसीज मार्केट में यह सिनेमाघरों (जहां-जहां सिनेमाघर खुले हैं) में रिलीज हुई है । सिनेप्रेमी ज़ी5 की ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ZEEPlex पर यह फ़िल्म महज 249 रु में देख सकते हैं । इसके अलावा राधे डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है । जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से इस फ़िल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है । नतीजतन दर्शकों द्वारा भारी संख्या में एक साथ फ़िल्म देखने के कारण, फिल्म का ऑफिशियल रिलीज़ प्लेटफॉर्म ज़ी5 का सर्वर क्रैश हो गया है ।

सलमान खान की स्टार पावर से क्रेश हुआ ज़ी5 का सर्वर,  राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को देखने उमड़ी दर्शकों की भारी संख्या

आज रिलीज हुई सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई

राधे आज ज़ी5 की ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ZEEPlex पर दोपहर 12 बजे रिलीज हुई । फ़ैंस के बीच सलमान की फ़िल्म का उत्साह इतना था कि जैसे ही 12 बजे लगभग 1.25 मिलियन लोगों ने फिल्म देखने का प्रयास किया जिसके चलते ज़ी5 का सर्वर क्रेश हो गया । कई सब्सक्राइबर्स और मोबाइल यूजर्स ने ZEEPlex को एक्सेस न करने की असमर्थता जताई ।

सलमान की विशाल फैन फॉलोइंग को परिभाषित करते हुए, फ़िल्म के वर्चुअल रिलीज़ प्लेटफ़ॉर्म पर सलमान खान के फैनबेस का सैलाब उमड़ पड़ा है । यह ट्रेंड इस बात को साबित करता है कि इस कठिन वक़्त में जहाँ हर तरफ तनाव का माहौल है, तब यह फिल्म रिलीफ़ के रूप में सामने आई है जो लोग चाहते थे। देश पिछले साल से महामारी से निपट रहा है और ऐसे में, सभी रोज़मर्रा की घटनाओं से हटकर, थोड़ा रिलैक्स करना चाहते थे। और इस फिल्म ने ठीक वैसी ही है ।

फिल्म रिलीज़ के कुछ ही घंटों के भीतर जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, वह इंडस्ट्री और दुनिया भर में सलमान खान की लोकप्रियता और फैन फॉलोइंग को दर्शाता है ।

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।