आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गंप के हिंदी रीमेक लाल सिंह चड्ढा में आमिर के साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी । और अब सुनने में आ रहा है कि आमिर खान की इस फ़िल्म से एक फ़ेमस साउथ एक्टर भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहा है । और ये कोई और नहीं बल्कि साउथ के सु्परस्टार माने जाने वाले नागार्जुन अक्किनेनी के स्टार बेटे नागा चैतन्य हैं । नागा चैतन्य, जो पहले ही तेलगू फ़िल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम है, जल्द ही आमिर के साथ नजर आएंगे लाल सिंह चड्ढा में ।

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं साउथ एक्टर नागा चैतन्य, फ़िल्म में अपने रोल पर दिया ये रिएक्शन

आमिर खान के साथ नागा चैतन्य

जानकार सूत्र ने बताया है कि नागा चैतन्य को लाल सिंह चड्ढा में एक अहम रोल मिला है । हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि यदि लाल सिंह चड्ढा में आमिर लीड रोल निभा रहे हैं तो नागा चैतन्य उसमें क्या रोल प्ले करेंगे ?

आइए इस संदेह को भी दूर कर देते हैं । नागा के पास लाल सिंह चड्ढा में निभाने के लिए बहुत ही अहम रोल है । “यदि अहम रोल नहीं होगा तो तो नागा एक हिंदी फिल्म के लिए समय निकालने के लिए क्यों राजी होंगे जबकि वह साउथ सिनेमा में इतने व्यस्त हैं ? यहां तक की वह तो लॉकडाउन के दौरान भी फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं । अपने पिता नागार्जुन और अपनी पत्नी सामंथा अक्किनेनी की तरह, नागा चैतन्य को भी बॉलीवुड में आने की कोई लालसा नहीं है । नागा ने अपने करियर के इस पड़ाव पर एक हिंदी फिल्म करने के लिए केवल इसलिए हामी भरी क्योंकि उन्हें यह भूमिका काफ़ी पसंद आई ।” सूत्र ने खुलासा किया ।

जब इस की पुष्टि करने के लिए नागा चैतन्य को अप्रोच किया गया तो उन्होंने इस खबर से इंकार नहीं किया बल्कि इस पर कोई भी कमेंट न देना स्वीकार किया । नागा ने कहा, “अच्छा होगा कि इस प्रोजेक्ट के बारे में किसी भी तरह की खबर सीधे प्रोडक्शन हाउस से आए ।”