सलमान खान के फ़ैंस जल्द ही अपने फ़ेवरेट अभिनेता की ज़िंदगी को डॉक्यूड्रामा सीरीज में देखेंगे । सलमान खान के जीवन पर एक डॉक्यू-बायोपिक बन रही है जिसका नाम बियॉन्ड द स्टार है ।  बियॉन्ड द स्टार सीरिज़ में सलमान की जर्नी, उनके सुपरस्टारडम और फिल्म उद्योग में लोगों के साथ उनके विवाद, समीकरण और अन्य बातों के साथ- साथ उनके परिवार, दोस्तों, सह कलकारों, निर्माताओं और निर्देशकों द्वारा सुनाई जाएगी । इसके अलावा इस सीरिज़ में सलमान के बचपन की कभी न देखी गई दुर्लभ तस्वीरें, वीडियो और विजुलस और सलमान और उनके परिवार के साथ शूट किए गए फुटेज भी दिखाई जाएंगी, जिन्हें पहले कभी जनता को नहीं दिखाया गया है ।

सलमान खान की बर्थडे 27 दिसंबर को रिलीज होगी उनकी डॉक्यू-बायोपिक सीरिज़ बियॉन्ड द स्टार ; अनसुने क़िस्सों के साथ देखने को मिलेगी कभी न देखी गई फ़ुटेज

सलमान खान की  डॉक्यू-बायोपिक

ओटीटी प्लैटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाली  सलमान की  डॉक्यू-बायोपिक को सलमान खान फिल्म्स और अप्लॉज एंटरटेनमेंट मिलकर बना रही है । इस सीरिज़ में सलमान के बारें में वो बातें पता चलेंगी जो उनके फ़ैंस हमेशा से उनके बारें  में जानना चाहते थे ।  सलमान के बारे में और उनके पिता सलीम खान, उनके भाई अरबाज खान और सोहेल खान, भाग्यश्री से लेकर दिशा पटानी तक उनके सह-कलाकार, निर्देशक-निर्माता साजिद नाडियाडवाला, डेविड धवन, सूरज बड़जात्या, संजय लीला भंसाली और सुभाष घई और प्रभु देवा बताएंगे । 

सलमान के साथ काम कर चुके लगभग सभी लोग उनके बारे में बात करने के लिए आगे आ रहे हैं । हिमेश रेशमिया और कमाल खान (गायक) जैसे लोग, जो अपने करियर का श्रेय सलमान को देते हैं, को भी इस सीरिज़ में दिखाया जाएगा ।

यह सलमान पर एक व्यापक वन-स्टॉप फैक्ट-फाइंडर डॉक्यूमेंट्री है, जिसे सलमान की सक्रिय सहमति और भागीदारी के साथ तेजी से तैयार किया जा रहा है । और अब इस सीरिज़ को लेकर लेटेस्ट  अपडेट ये है की सुनने में आ रहा है की बियॉन्ड द स्टार इस साल 27 दिसंबर को सलमान खान के जन्मदिन पर रिलीज होगी ।