कोरोना लॉकडाउन के दौर में जहां फ़िल्मों और टीवी शोज की शूटिंग रुकी हुई है वहीं अफ़वाहें आ रही हैं सलमान खान और उनका प्रोडक्शन हाउस अपनी आगामी फ़िल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं । इतना ही नहीं कहा तो ये भी जाने लगा कि सलमान खान फिल्म्स की तरफ से लोगों को कास्टिंग के लिए मैसेज भी आ रहे हैं । लेकिन अब इन बेबुनियाद खबरों पर सलमान खान ने चुप्पी तोड़ी है । सलमान खान ने कहा कि ऐसी अफ़वाहों के झांसे में न आए । इसी के साथ सलमान ने ऐसी अफ़वाहें फ़ैलाने वालों के खिलाफ़ लीगल एक्शन लेने की चेतावनी भी दी है ।

सलमान खान ने फिल्म के लिए कास्टिंग करने की खबरों को बताया गलत, दी लीगल एक्शन की चेतावनी

सलमान खान ने लीगल एक्शन लेने की चेतावनी दी

सलमान ने ऐसी अफ़वाहों पर नाराजगी जताते हुए ट्वीट कर कहा, 'यह साफ करना है कि, ना ही मैं और ना ही सलमान खान फिल्‍म्‍स अभी किसी फिल्‍म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं । हमने अपनी आने वाली फिल्‍मों के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को हायर नहीं किया है । इस संदर्भ में कोई ईमेल या मेसेज आपको मिलता है तो उस पर भरोसा ना करें । अगर गलत तरीके से कोई सलमान खान फिल्‍म्‍स या मेरे नाम का इस्‍तेमाल करता है तो लीगल ऐक्‍शन लिया जाएगा ।'

आपको बता दें सलमान लॉकडाउन के चलते इन दिनों अपने पनवेल फॉर्म हाउस पर फंसे हुए हैं । इसी लॉकडाउन के बीच उनके दो गाने रिलीज हुए जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं । जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक दिन पहले सलमान खान का रोमांटिक गाना 'तेरे बिना' रिलीज हुआ । इसके अलावा उनका गाना 'प्यार करोना' को भी फैंस ने काफी पसंद किया. ये दोनों ही गाने सलमान खान की आवाज में हैं ।

यह भी पढें : BREAKING: कोरोना वायरस की वजह से अधूरा रह गया सलमान खान की राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई का काम, अब ईद पर नहीं हो पाएगी रिलीज

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सलमान लॉकडाउन पीरियड में भी अपनी आगामी फ़िल्म राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई के क्लाइमेक्स की तैयारी में जुटे है । फ़िल्म का बस कुछ ही दिन का शूट बाकी है । इस फ़िल्म में सलमान एक बार फ़िर एक अलग कॉप अवतार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ़ भी नजर आएंगी । प्रभु देवा द्दारा निर्देशित राधे में जैकलीन फ़र्नांडीज आइटम नंबर करते हुए नजर आएंगी ।