बीते महीने ही बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि निर्देशक अनीस बज्मी साल 2005 में रिलीज हुई सुपरहिट कॉमेडी ड्रामा नो एंट्री का सीक्वल ला रहे हैं । और अब इस बात को सलमान खान ने भी कंफ़र्म कर दिया है । सलमान खान ने नो एंट्री के सीक्वल पर मुहर लगाते हुए फ़ैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है ।

सलमान खान ने अपनी बर्थडे पर कंफ़र्म किया नो एंट्री का सीक्वल, रिवील किया बजरंगी भाईजान के सीक्वल का नाम- पवन पुत्र भाईजान

सलमान खान लेकर आ रहे हैं नो एंट्री का सीक्वल

पनवेल फ़ार्महाउस पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के बीच सलमान मीडिया से मुखातिब हुए जहां उन्होंने नो एंट्री 2 को कंफ़र्म किया । सलमान ने कहा कि नो एंट्री 2 पर काम चल रहा है । सलमान ने यह भी कन्फर्म किया कि वह टाइगर 3 के बाद नो एंट्री का सीक्वल शुरू करेंगे । अनीस बज्मी की नो एंट्री 2 में एक बार फ़िर सलमान ने अपने कॉमेडी शैली में उतरने की बात की ।

नो एंट्री के सीक्वल के बारें में डिटेल में जानकारी देते हुए सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, "अनीस बज्मी ने सीक्वल की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है । इस बार यह 9 गुना मजेदार होने वाली है क्योंकि सलमान, अनिल और फरदीन खान - ट्रिपल भूमिकाओं में वापसी करने वाले हैं । इस तरह से फ़िल्म में 9 एक्ट्रेस भी होंगी । यह एक बड़ी फ़िल्म होगी जो बॉलीवुड इतिहास में इससे पहले कभी नहीं देखी गई होगी । फ़िल्म की कहानी की कैचलाइन कुछ इस तरह होगी- तीन पति भटकने की कोशिश कर रहे हैं और इसके साथ आने वाला पागलपन ।"

टी-सीरिज प्रमुख भूषण कुमार अपने कबीर सिंह प्रोड्यूसर मुराद खेतानी के साथ मिलकर इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं । इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होने की उम्मीद है ।

इसके अलावा सलमान ने बजरंगी भाईजान के सीक्वल का नाम भी अनाउंस किया । जब सलमान से पूछा गया कि क्या वह फिल्ममेकर एसएस राजामौली के साथ काम करने जा रहे हैं । इस पर सलमान ने कहा नहीं मैं उनके पिता के वी विजेंद्र प्रसाद के साथ काम करने जा रहा हूं । वह अभी बजरंगी भाईजान के सीक्वल की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं । सलमान ने बताया कि केवी विजयेंद्र प्रसाद ने सीक्वल का नाम पवन पुत्र भाईजान रखा है ।