बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी का हालिया रिलीज गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ विवादों में घिर गया है । इस मामले पर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नाराजगी जताते हुए कहा है कि अभिनेत्री सनी लियोनी और संगीतकार शारिब तोशी विवादास्पद गीत मधुबन में राधिका नाचे को नहीं हटाते हैं तो उनपर सख्त कार्रवाई की जाएगी । सकी के डांस को अश्लील बताते हुए हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है ।

सनी लियोनी के गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ पर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री ने जताई आपत्ति, कहा- ‘वीडियो नहीं हटाया तो करेंगे कार्रवाई’

सनी लियोनी के गाने पर विवाद

22 दिसंबर को रिलीज हुए सनी के गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ के साथ ही यह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है और कई यूजर ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है । इस गाने के बोल ‘मधुबन में राधिका नाचे’ को लेकर लोगों का कहना है कि सनी जिस तरह से इसमें डांस कर रहीं हैं और वह इस गाने के बोल के हिसाब से बहुत आपत्तिजनक है, राधा हमारे लिए पूजनीय हैं । इससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है । वहीं लोग अब इस गाने को बायकॉट कर रहे हैं ।

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चेतावनी देते हुए कहा कि सनी लियोन और सारिब असलम तोषी तीन दिन के भीतर इस कॉन्ट्रोवर्शियल डांस वीडियो को हटाए और माफी मांगें नहीं तो कानूनी विशेषज्ञों से राय लेकर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

संतो का कहना है कि राधा उनके लिए पूजनीय हैं. सनी ने गाने पर अश्लील डांस किया है. ऐसे में उसे बैन कर देना चाहिए. उन्होंने डांस को अश्लील बताते हुए हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, ‘अगर सरकार ने एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई नहीं की और उसके वीडियो एलबम पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो हम अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे ।’

बता दें कि सनी लियोनी ने इस गाने पर डांस किया है । वहीं गाने का म्यूजिक शारिब तोशी ने दिया है । इसे कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने गाया है. वहीं गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है ।