इंडियन प्रीमियर यानि  आईपीएल के 16वें सीजन को अब आठ दिन ही बचे है । आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला गुजरात जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 31 मार्च को नरेंद्र मोदी स्टेडियम  में खेला जाएगा । वहीं इस मुकाबले से पहले 31 मार्च को ही आईपीएल की भव्य ओपनिंग सेरेमनी भी आयोजित की जाएगी । खबरों के मुताबिक़, आईपीएल 2023 के उद्घाटन समारोह में साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना परफ़ॉर्म करती हुई नज़र आएँगी । कोरोना महामारी के बाद यह पहली बार होगा जब आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में सेलिब्रिटी परफॉर्म करते नजर आएंगे ।  

IPL 2023 की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमानी में तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना करेंगी परफ़ॉर्म

ओपनिंग सेरेमनी में तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना

बता दें कि आईपीएल पिछले कुछ सालों से महामारी के बाद अब होम एंड अवे में वापस आ गया है।  इस बार बीसीसीआई ने आईपीएल की सभी 10 टीमों को दो ग्रुप में बाट दिया है और इस बार लीग में 70 मुकाबले खेले जाने है । हालांकि बीसीसीआई आईपीएल 2023 को खास बनाने के लिए तैयारी कर रही है ।

आईपीएल की भव्य ओपनिंग सेरेमनी में तमन्ना के प्रदर्शन के बारे में सूत्र ने बताया,  “आईपीएल में अपनी परफ़ॉर्मेंस को लेकर तमन्ना बहुत डेडिकेट हैं और कोई कमी न रह जाए इसके लिए वह चौबीसों घंटे इस प्रदर्शन के लिए तैयारी कर रही है । ओपनिंग में परफॉर्म करना भी एक एक्ट्रेस के तौर पर उनके लिए एक शानदार मौका है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, तमन्ना को पिछले साल प्लान ए प्लान बी और बबली बाउंसर जैसी फ़िल्मों में नज़र आईं थी । और अब उनकी आगामी फ़िल्में हैं - जी करदा, लस्ट स्टोरीज़ सीज़न 2, भोला शंकर और जेलर ।