भारत के सबसे तेजी से बढ़ते ऑनलाइन कौशल-आधारित गेमिंग प्लेटफॉर्म में से एक, ज़ुपी ने आज देश के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक सलमान खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है। इस सहयोग के साथ, ज़ुपी का लक्ष्य बढ़ते ऑनलाइन गेमिंग स्पेस में अपनी उपस्थिति का विस्तार करना है और स्किल आधारित गेमिंग को अर्थपूर्ण मनोरंजन के सबसे पसंदीदा रूप में स्थापित करने का मार्ग प्रशस्त करना है । सलमान खान भी गेमिंग के लिए भारत के बढ़ते प्यार का जश्न मनाने के लिए ज़ुपी के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं ।

Salman_Khan_Zupee_Face

सलमान खान बने ब्रांड एंबेसडर

इस साझेदारी के हिस्से के रूप में, ज़ुपी ने एक ब्रांड अभियान, “10 मिनट में गेम हो जाएगालॉन्च किया, जिसका उद्देश्य लूडो सुप्रीम, ट्रम्प कार्ड्स मेनिया और स्नेक्स एंड लैडर्स प्लस जैसे मजेदार बाइट साइज के गेम्स के ज़ुपी के अनूठे प्रस्ताव के बारे में जागरूकता फैलाना है। इसमें खिलाड़ी केवल 10 मिनट के छोटे और सुविधाजनक प्लेटाइम में आनंद ले सकते हैं। इस कैंपेन में सलमान अपने सहज और लार्जर दैन लाइफ अवतार में ज़ुपी पर कई तरह के गेम खेलते नजर आ रहे हैं।

साझेदारी पर बोलते हुए, ज़ुपी के संस्थापक और सीईओ, श्री दिलशेर सिंह मल्ही ने कहा, “हम सलमान खान को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में पाकर रोमांचित हैं । ज़ुपी के कौशल आधारित कैजुअल और बोर्ड गेम के पोर्टफोलियो का दर्शकों के विविध समूह द्वारा आनंद लिया जाता है । देश में सबसे पसंदीदा और प्रतिष्ठित सितारों में से एक के रूप में उनकी जन अपील सीमाओं, जनसांख्यिकी और संस्कृतियों में विस्तार करती है । हमें यकीन है कि यह गठबंधन उपभोक्ताओं के साथ जुड़ाव को गहरा करने में मदद करेगा और सार्थक मनोरंजन के माध्यम से ऑनलाइन गेमर्स  के जीवन में खुशी लाने के ज़ुपी के दृष्टिकोण को और आगे बढ़ाएगा ।

सलमान का विनोदपूर्ण आकर्षण और मजेदार व्यवहार ब्रांड के लोकाचार के साथ पूरी तरह से फिट बैठता है क्योंकि अभियान का मुख्य प्रस्ताव मजेदार और बाइट साइज के 10 मिनट के गेमप्ले का आनंद लेने की ओर है । सलमान के साथ काम करना एक पूर्ण आनंद था और हमें यकीन है कि ऑनलाइन गेमिंग प्रेमी अपने पसंदीदा स्टार को उनके साथ अनुभव साझा करते हुए देखकर आनंद लेंगे ।श्री मल्ही ने कहा। 

अपने उत्साह को साझा करते हुए, ब्रांड एंबेसडर और अभिनेता, सलमान खान ने कहा, “ज़ुपी भारत के अग्रणी कौशल आधारित गेमिंग प्लेटफार्मों में से एक है । क्लासिकल कैजुअल और लूडो और स्नेक एंड लैडर जैसे बोर्ड गेम पर ज़ुपी का मजेदार और दिलचस्प अनुभव निश्चित रूप से पुरानी यादों को वापस लाता है और चलते-फिरते मनोरंजन का एक शानदार तरीका बहुत अच्छा लगता है। इन कैजुअल और बोर्ड गेम्स के माध्यम से लोगों के जीवन में खुशी के पल लाने का ब्रांड का दृष्टिकोण मेरे साथ दृढ़ता से प्रतिध्वनित और मनोरंजन कर सकता है और मैं गेमिंग के लिए भारत के बढ़ते प्यार का जश्न मनाने के लिए ज़ुपी के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हूं ।

सलमान खान की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी यूबीटी (यूनीवर्ल्ड बीइंग टैलेंटेड) के सह-संस्थापक विक्रम तंवर ने कहा, “सांस्कृतिक रूप से प्रासंगिक ऑनलाइन खेलों को बढ़ाने और उन्हें स्वाभाविक रूप से कौशल बनाने वाले पहले ब्रैंड में से एक होने के कारण ज़ुपी देश में उत्साही गेमर्स के बीच बहुत कम समय में लोकप्रिय हो गया है । यह सहयोग और अधिक कैजुअल और बोर्ड गेमर्स को लाने में मदद करेगा और आगे भी ऑनलाइन गेमिंग उद्योग के विकास में सहायता करेगा ।

 यह एसोसिएशन यूबीटी (यूनिवर्ल्ड बीइंग टैलेंटेड) द्वारा संरचित है, लियो बर्नेट द्वारा परिकल्पित और निर्वाण फिल्म्स द्वारा निर्मित है । नए अभियान को 360-डिग्री दृष्टिकोण के माध्यम से विस्तारित किया जाएगा, जिसमें जल्द ही लॉन्च होने वाला टीवीसी, डिजिटल, आउटडोर और सामाजिक सक्रियता शामिल है ।

2018 में अपनी स्थापना के बाद से, ज़ुपी ने कैजुअल और बोर्डगेम सेगमेंट में 95 प्रतिशत से अधिक बाजार हिस्सेदारी के साथ महत्वपूर्ण रूप से वृद्धि की है और इसे 70 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा स्थापित किया गया है और यह अंग्रेजी, हिंदी, मराठी में ऑनलाइन खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध है ।