बॉलीवुड को पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने के बाद अब शाहरुख खान अपनी अगली फ़िल्म जो की साउथ फ़िल्ममेकर एटली कुमार के निर्देशन में बनने वाली फ़िल्म जवान है, को पूरा करने में जुट गए हैं । जवान की शूटिंग अपने आख़िरी पड़ाव पर है और ऐसे में शाहरुख खान और एटली अपना पूरा फ़ोकस फ़िल्म पर लगा चुके हैं । और अब सुनने में आ रहा है की शाहरुख एक इंटेंस चेज सीक्वेंस के साथ जवान की शूटिंग ख़त्म करेंगे ।

SCOOP-Shah-Rukh-Khan-to-shoot-an-EXCITING-and-MASSY-chase-sequence-in-the-last-schedule-of-Jawan-2

जवान की शूटिंग पूरी करने में जुटे शाहरुख खान 

हाल ही में यह बात सामने आई थी कि जवान की शूटिंग एक महीने में खत्म हो जाएगी । दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जवान की शूटिंग के 130 दिन हो चुके हैं और करीब 30 दिन का काम बाकी है । इस लेख के अनुसार, शाहरुख मुंबई में एक इंटेंस चेज सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे । दिलचस्प बात यह है कि जवान में डबल रोल में नज़र आने वाले शाहरुख ये चेज़ सीक्वंस अपने दोनों रोल्स के साथ करने वाले हैं । 

करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “हालांकि पठान भी एक एक्शन फिल्म थी ; लेकिन के एक्शन सीक्वंस काफ़ी अलग होने वाले हैं । इन एक्शन सीक्वेंस को  ज्यादातर वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है और ब्लॉकबस्टर निर्देशक एटली ने एक्शन निर्देशक सुनील रोड्रिग्स और एएनएल अरासु द्वारा सहायता प्राप्त इन दृश्यों को अपनी व्यापक शैली में ट्रीट किया है । यह बड़े पर्दे पर काफ़ी अच्छा एक्सपीरियंस देने वाला है । इस संबंध में, जवान बिल्कुल सही फिल्म है और दर्शकों को भरपूर मनोरंजन का वादा करती है ।

जवान में शाहरुख के अलावा प्रिया मणि, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे । फ़िल्म का संगीत लोकप्रिय दक्षिण संगीत निर्देशक अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है । SRK की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, जवान 2 जून, 2023 को पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी ।