सलमान खान, जो इन दिनों अपनी अपकामिंग फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं, ने आज अपनी ब्लॉकबस्टर टाइगर फ़्रेंचाइज़ी का तीसरा पार्ट यानि टाइगर 3 की नई रिलीज़ डेट अनाउंस की है । हमेशा ईद पर अपने फ़ैंस को अपनी फ़िल्मों से ट्रीट देने वाले सलमान अगले आल दिवाली के मौक़े पर टाइगर 3 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे । आज सलमान खान ने अनाउंस किया कि, यश राज बैनर तले बन रही टाइगर 3, साल 2023 में दिवाली के मौक़े पर हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी ।  दीवाली 2023 वीकेंड के दौरान टाइगर 3 रिलीज होगी ।

 सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की टाइगर 3 अब ईद पर नहीं होगी रिलीज़ ; फ़र्स्ट पोस्टर के साथ अनाउंस की नई रिलीज़ डेट

सलमान खान की टाइगर 3  

टाइगर 3 की रिलीज़ डेट अनाउंस करने के साथ ही सलमान ने फ़िल्म से अपने फ़र्स्ट लुक को भी शेयर किया । इस फ़िल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ़ भी ख़तरनाक स्टंट्स करते हुए नज़र आएंगी ।

इसके अलावा फ़िल्म में निगेटिव किरदार में इमरान हाशमी नज़र आएंगे । कहा जा रहा है की टाइगर 3 में शाहरुख़ खान अपने पठान किरदार में कैमियो करते हुए नज़र आएंगे ।

बता दें कि इससे पहले  टाइगर 3 अगले साल ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी । लेकिन अब ये दीवाली के लिए पोस्टपोन हो गई है ।

मनीष शर्मा के निर्देशन में बना रही टाइगर 3 अब 2023 में दिवाली के मौक़े पर रिलीज़ होगी ।