साल 2023 में अपनी 3 फ़िल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले शाहरुख़ खान की फ़िल्मों का उनके फ़ैंस को बेसब्री से इंतज़ार है । पठान की शूटिंग पूरी करने के बाद शाहरुख़ एक साथ अपनी दो फ़िल्मों जवान और डंकी की शूटिंग पूरी करने में जुटे हुए हैं । सिद्धार्थ आनंद की पठान से अपना कमबैक करने जा रहे है शाहरुख खान इसके बाद फ़िल्ममेकर राजकुमार हिरानी की फ़िल्म डंकी में अनदेखे अवतार में नजर आएंगे ।पिछले दिनों चेन्नई में एटली निर्देशित जवान की शूटिंग करने के बाद शाहरख खान ने डंकी के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू की । 

शाहरुख़ खान ने सुबह-सुबह 500 लोगों के साथ किया राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी का रेस सीक्वंस शूट

शाहरुख़ खान की डंकी 

मिडडे में छपी खबर के मुताबिक, डंकी के नाइट शेड्यूल को पूरा करने के बाद शाहरुख़ ने रविवार की सुबह 500 लोगों के साथ डंकी की शूटिंग की । खबरों की माने तो शाहरुख़ ने इस शेड्यूल में रेस सीक्वंस को शूट किया था । बोमन ईरानी ने भी शाहरुख़ के साथ नाइट शेड्यूल शूट किया था । 

डंकी की टीम ने रविवार सुबह बड़े क्रू के साथ शूटिंग के लिए विशेष अनुमति मांगी । कास्ट और क्रू ने सेट टाइमलाइन का पालन करते हुए सुबह 6 से 8 बजे के बीच शूट किया और इसके बाद सुबह 8 बजे तक शूटिंग खत्म हो गई ।

इमिग्रेशन पर बेस्ड डंकी की शूटिंग बड़े पैमाने पर मुंबई, बुड़ापेस्ट और लंदन में हो चुकी है । कॉमेडी के साथ-साथ इमोशनल ड्रामा डंकी में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी । इस फिल्म को राजकुमार हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखा गया है, जिसका निर्माण राजकुमार हिरानी और गौरी खान कर रहीं है । राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही डंकी 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।