सलमान खान और कैटरीना कैफ़ एक बार फ़िर अपनी स्पाई एक्शन थ्रिलर फ़िल्म टाइगर 3 की शूटिंग फ़िर से शुरू करने जा रहे हैं । सलमान खान मुंबई में यशराज स्टूडियोज में इस शनिवार से टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे । इसके अलावा हमें विश्वसनीय जानकारी मिली है कि, सलमान खान और कैटरीना कैफ़ 14 फरवरी से नई दिल्ली में फिल्म के आखिरी बड़े आउटडोर शेड्यूल को पूरा करेंगे, क्योंकि देश भर में ओमीक्रॉन की लहर कम हो रही है ।

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ दिल्ली में 14 फ़रवरी से शुरू करेंगे टाइगर 3 की शूटिंग, ये होगा लास्ट आउटडोर शूट

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की टाइगर 3

टाइगर 3 की शूटिंग के बारें में विश्वसनीय सूत्र ने हमें बताया कि, “सलमान इस शनिवार से यशराज स्टूडियोज में में फिल्म के आखिरी बड़े शेड्यूल को फिर से शुरू करेंगे । और फिर इसके बाद 14 फरवरी से सलमान-कैटरीना दिल्ली में टाइगर 3 के महत्वपूर्ण हिस्सों की शूटिंग करेंगे । जब से महामारी शुरू हुई है तब से YRF सख्ती से कोविड प्रोटोकोल फ़ोलो कर रहा है और टाइगर 3 की शूटिंग के दौरान भी इसे सख्ती से पालन किया जाएगा । टाइगर 3 के दिल्ली शेड्यूल के लिए सलमान और कैटरीना 12 या 13 फ़रवरी की सुबह मुंबई से रवाना होंगे ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, “YRF ने इतनी बड़ी फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को मैनेज करने में सराहनीय काम किया है और वह भी इस महामारी में । अब, सभी की निगाहें सख्त जनादेश के साथ दिल्ली शेड्यूल को पूरा करने के लिए हैं उन पर टिकी हुई हैं । यह फिल्म के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण शेड्यूल है और सलमान-कैट दिल्ली में लगभग 10-12 दिनों तक इस फ़िल्म के अहम हिस्सों की शूटिंग करेंगे ।”