प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर राधे श्याम इस साल की बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया फ़िल्मों में से एक है । तीसरी लहर के कारण फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया था लेकिन यह इतनी बड़ी फिल्म है कि इसे सिनेमाघरों में रिलीज करना ही एक ऑप्शन था। इसलिए निर्माताओं ने प्रभास और पूजा हेगड़े की राधे श्याम की नई रिलीज की तारीख के रूप में 11 मार्च 2022 को चुना है । निर्माताओं ने एक नए पोस्टर के साथ नई रिलीज की तारीख की घोषणा की है, जो काफी इटेंसे लग रहा है।

BREAKING: प्रभास और पूजा हेगड़े की रोमांटिक ड्रामा राधे श्याम 11 मार्च को थिएटर में होगी रिलीज

प्रभास और पूजा हेगड़े की राधे श्याम को मिली नई रिलीज डेट

अब तक, हमने एक रहस्यमय लवर बॉय 'विक्रमादित्य' के रूप में प्रभास की कुछ झलकियाँ देखी हैं, जिन्हें एक्स्ट्राऑर्डिनरी कहा जा सकता है जो हमने भारतीय सिनेमा में कभी नहीं देखा है। यह झलकियां एक अनोखी प्रेम कहानी की कहानी बयां करती हैं। ट्रेलर में हम देखेंगे कि किस तरह से कहानी का पर्दाफाश होने वाला है और कैसे इस रहस्य से पर्दा उठता है।

ऐसे में, प्रशंसक और दर्शक बेसब्री से 'राधे श्याम' का सिनेमाघरों में रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे हैं।

यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन की फ़िल्म राधे श्याम गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत है। यह फ़िल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा एडिट की गई है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है और यह फिल्म 11 मार्च 2022 में रिलीज़ की जाएगी।