इन दिनों प्रभास स्टारर इंडियन एक्शन फिल्म सालार की शूटिंग इटली में चल रही है । खबरों की मानें तो इस फिल्म में पैन इंडिया स्टार प्रभास डबल रोल निभाते नजर आएंगे । प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित और विजय किरागंदुर की होम्बले फिल्म्स कंपनी द्वारा निर्मित इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को प्रीहिस्टोरिक व्हाइटवॉश्ड केव्स के लिए मश्हूर ओल्ड साउदर्न इटली शहर के मटेरा में मिड मार्च से फिल्माया जा रहा है । मटेरा में ही जेम्स बॉन्ड फिल्म नो टाइम टू डाई के लिए प्रोलॉग एक्शन सीक्वेंस शूट किया गया था ।

जेम्स बॉन्ड फिल्म की याद दिलाएंगे सालार के इंटेंस एक्शन सीक्वेंस ; डबल रोल में दिखेंगे प्रभास

प्रभास की सालार

सालार का प्रोडक्शन अब नेपल्स में हो रहा है, जहां साउदर्न पोर्ट सिटी के सेंट्रल पियाजा डेल प्लेबिस्किटो प्लाजा में शूटिंग की तैयारी चल रही है । वहां की लोकल पुलिस भी सेट तैयार करने में पूरी मदद कर रही है, जिसमें रात की शूटिंग के लिए ड्रोन और लाइटनिंग का इस्तेमाल हो रहा है । मटेरा और नेपल्स के अलावा सालार की शूटिंग रोम और बुडापेस्ट में भी की जाएगी ।

हालांकि फिल्म के प्लॉट से जुड़ी कम ही जानकारी मिली है लेकिन सुनने में आ रहा है कि सलार अलग अलग देशों के दो युवाओं के बारे में है जो दूरी और कल्चरल डिफरेंस के बावजूद प्यार में पड़ जाते हैं और कई चुनौतियों से पार पाते हैं। इस थ्रिलर की पहली किस्त 23 सितंबर को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तेलुगु में रिलीज होने वाली है और कन्नड़, तमिल, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में डब की गई है।

इस बीच, यह पता चला है कि होम्बले फिल्म्स सालार को बहुत बड़े पैमाने पर बनाया गया है, और इसका बजट लगभग 400+ करोड़ रुपये का है । जबकि केजीएफ की गतिशील टीम और तकनीशियन भी सलार का हिस्सा हैं, इस तरह से अब हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि सलार का युग शुरू हो गया है । ये फिल्म इस साल 28 सितंबर 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।