करण जौहर के सबसे चर्चित टॉक शो कॉफ़ी विद करण के नए सीजन की तैयारी हो चुकी है । कॉफ़ी विद करण सीजन 8 संभवत: अगस्त या सितंबर के दौरान ऑन एयर होगा । और अब शो के नए सीजन को लेकर सुनने में आ रहा है कि, कॉफ़ी विद करण सीजन 8 की शुरुआत पठान स्टार शाहरुख खान करने वाले हैं ।

SCOOP: करण जौहर के टॉक शो कॉफ़ी विद करण सीजन 8 की शुरुआत करेंगे पठान स्टार शाहरुख खान ; साउथ स्टार्स पर रहेगा ज्यादा फ़ोकस

शाहरुख खान करेंगे कॉफ़ी विद करण सीजन 8 का आगाज

इस बारें में क़रीबी सूत्र ने बताया की इस बार के सीजन में साउथ स्टार्स ज्यादा से ज्यादा देखने को मिलेंगे । सूत्र ने कहा, “साउथ स्टार्स अबा पैन इंडिया स्टार्स बना चुके हैं । हिन्दी बेल्ट में भी लोग उन्हें उतना ही प्यार कर रहे हैं जितना साउथ में । करण जौहर यश (केजीएफ फेम), अल्लू अर्जुन (पुष्पा फेम) और ऋषभ शेट्टी (कांतारा फेम) को उनकी पत्नियों के साथ आमंत्रित करेंगे ।

कॉफ़ी विद करण सीजन 8 में कई नई सेगमेंट देखने को मिलेंगे । कुल मिलाकर, कॉफी विद करण के सीजन 8 में पावर, ग्लैमर और, हां, अधिक विवादास्पद खुलासे की उम्मीद की जा सकती है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, करण निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, ज़ाया बच्चन, शबाना आज़मी और धर्मेंद्र लीड रोल में नज़र आएँगे । यह फ़िल्म बड़े पैमाने पर 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी ।