प्रभास स्टारर सलार: पार्ट 1 - सीजफायर बड़े पर्दे पर दस्तक देने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी अपना दबदबा बनाए रखा है। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है और केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस ग्रैंड एक्शन फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक सिनेमाघरों में आ रहे हैं। यानी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और हिंदी बेल्ट में अपने पांचवें दिन 10.25 करोड़ की कमाई कर चुकी है, जिसके साथ ही पांच दिनों में फिल्म की कुल कमाई 90.06 करोड़ हो गई है ।

सलार पार्ट 1: सीजफायर के मेकर्स ने ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को आकर्षित करने के लिए कम की टिकट प्राइस

सलार पार्ट 1: सीजफायर की टिकट प्राइस हुई कम

ऐसे में जनता में फिल्म देखने के जोश को बनाए रखने के लिए, होम्बले फिल्म्स ने दर्शकों को एक खास सरप्राइज देने का फैसला किया है और देश भर में प्रमुख राष्ट्रीय सिनेमा चेन्स में टिकट की रेट्स कम कर दी हैं। टिकट के दाम कम करने के पीछे का मकसद ज्यादा से ज्यादा संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों में लाना है।

इस फिल्म ने पहले ही हिंदी प्रदेशों में शानदार प्रदर्शन के साथ टिकट खिड़की पर राज किया है और टिकट की कम कीमत के साथ, फिल्म को आने वाले दिनों में और अधिक दर्शक मिलने की उम्मीद है । इस फायदा फिल्म को होगा और साथ ही साथ आने वाले दिनों फिल्म का ग्राफ भी ऊपर जाएगा।

होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। वहीं, फिल्म विजय किरागांदुर द्वारा निर्मीत हैं। यह फिल्म अब सिनेमाघरों आ चुकी है।