अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने फिल्मों की अपनी स्लेट के साथ तेजी से प्रगति करना जारी रखा है, और ताहिरा कश्यप खुराना की निर्देशन वाली पहली फिल्म शर्माजी की बेटी की घोषणा करने के लिए एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी की है, जो शहरी महिलाओं के जीवन में एक गर्म और वास्तविक झलक है, सभी शर्मा के सामान्य उपनाम के साथ। आधुनिक, मध्यम वर्ग के महिलाओ के अनुभव के बारे में यह संबंधित, बहु-पीढ़ी का पहनावा कॉमेडी-ड्रामा में साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर जैसी सुपर प्रतिभाए नजर आएंगी। फिल्म, जबकि भारत के लिए सच है, दुनिया भर में जेन जेड, मिलेनियल्स और बूमर्स के साथ गूंजने का वादा करती है, जिसका प्रतिनिधित्व फिल्म में विभिन्न शर्मा करते हैं।

ताहिरा कश्यप खुराना की पहली कॉमेडी ड्रामा शर्माजी की बेटी में साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर

आकांक्षाओं, कल्पनाओं, परिवारों, अपर्याप्तताओं, उम्र के आने और दिल टूटने का एक स्लाइस-ऑफ-लाइफ रोलरकोस्टर, शर्माजी की बेटी शर्मा की कहानी हो सकती है, लेकिन यह एक कहानी होने के नाते जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों के साथ तालमेल बिठाने का वादा करती है। माताओं, बेटियों, भागीदारों, दोस्तों और अंततः, नारीत्व - लोकप्रिय सिनेमा पर हावी होने वाले डिफ़ॉल्ट पुरुष डोमिनेशन के लिए एकदम सही एंटीडोट है।

एक लेखक के रूप में और कई लघु फिल्मों में एक निर्देशक के रूप में बड़ी सफलता हासिल करने के बाद, ताहिरा के फीचर डेब्यू के बारे में चर्चा है और इंडस्ट्री के भीतर और दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह है।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ, समीर नायर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “शर्माजी की बेटी एक आकर्षक, उत्साही कहानी है, जिसे इसके पात्रों और उनके रहने की दुनिया के लिए एक प्रभावशाली स्नेह के साथ लिखा गया है। ताहिरा कश्यप खुराना एक अनूठी, प्रमुख साहित्यिक आवाज के रूप में उभरी हैं और उनकी कहानियाँ हमेशा उनकी तीक्ष्ण बुद्धि और विस्तार पर ध्यान देने के साथ प्रतिध्वनित होती हैं। हम दुनिया के सामने उनके फ़िल्म निर्देशन की शुरुआत और इस अद्भुत कथा को जीवंत करने के लिए एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं ।”

इलिप्सिस एंटरटेनमेंट के मैनेजिंग पार्टनर तनुज गर्ग और अतुल कसबेकर कहते हैं, “नई प्रतिभाओं का वादा करने के लिए चुंबक के रूप में, अब हम अविश्वसनीय रूप से , ताहिरा कश्यप खुराना एक फीचर निर्देशक के रूप में, लांच करने के लिए खुश है। राम माधवानी, सुरेश त्रिवेणी और आकाश भाटिया जैसे शीर्ष विज्ञापन नामों को फिल्माए गए मनोरंजन क्षेत्र के सामने पेश कर चुके हैं। हमें इस बात पर गर्व है कि यह विशेष स्क्रिप्ट बहुत खूब बन गई है और एक दीर्घकालिक संबंध की शुरुआत है, इस पर अप्लॉज में लोगों के साथ साझेदारी करके हमें खुशी हो रही है ।”

लेखक-निर्देशक ताहिरा कश्यप खुराना कहती हैं, “शर्माजी की बेटी मेरे व्यक्तित्व के विस्तार की तरह है क्योंकि यह उन विभिन्न घटनाओं और पात्रों से प्रेरित है जिनसे मैं वास्तविक जीवन में मिली, अनुभव किया और देखा है। यह हमेशा मेरे दिल मे एक बहुत ही विशेष स्थान रखेगा। क्योंकि यह पहली स्क्रिप्ट है जिसे मैंने कभी लिखा है। मैं इस बात से रोमांचित हूं कि फीचर फिल्म क्षेत्र में मेरे निर्देशन में यह पहली फिल्म बन रही है। यह एक खुश, भरोसेमंद, भावनात्मक और प्रेरक कथा के साथ सही संतुलन बनाने वाली भावनाओं का एक समामेलन है। इस रोमांचक यात्रा के लिए हमने जो दुर्जेय कलाकारों और क्रू को एक साथ रखा है, उनके लिए एक बड़ा शौटऑउट, और बहादुर सेट-अप देने के लिए और विषयों में विश्वास जारी रखने और नई प्रतिभाओं को अवसर देने के लिए इलिप्सिस की सराहना के काबिल है ।”

शर्माजी की बेटी की शूटिंग इसी महीने मुंबई और चंडीगढ़ में शुरू हो गई है।