कुछ दिन पहले बॉलीवुड हंगामा ने बताया कि दीपिका पादुकोण संजय लीला भंसाली की बहुप्रतिक्षित म्यूजिकल लव स्टोरी फ़िल्म बैजू बावरा का हिस्सा नहीं होंगी । संजय लीला भंसाली,1952 में विजय भट्ट द्दारा बनाई गई क्लासिक फ़िल्म बैजू बावरा का रीमेक बना रहे हैं और इस फ़िल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभाएंगे । बैजू बावरा में रणवीर सिंह की ऑफ़िशियल एंट्री के साथ ये कयास लगाए जाने लगे इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण भी आ सकती हैं । भंसाली ने दीपिका को ये फ़िल्म ऑफ़र भी की लेकिन अभिनेत्री की फ़ीस बीच में रुकावट बन गई ।

EXCLUSIVE: दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की रणवीर सिंह अभिनीत बैजू बावरा के लिए मांगे 20-25 करोड़ रु

दीपिका पादुकोण ने बैजू बावरा के लिए मांगे 20 से 25 करोड़ रु

विश्वस्त सूत्रों की मानें तो, दीपिका ने बैजू बावरा में काम करने के लिए रणवीर सिंह के एकदम बराबर, न एक रूपअया ज्यादा न एक रूपया कम, फ़ीस की डिमांड की थी जिसे भंसाली ने ठुकरा दिया था । और अब बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि दीपिका ने बैजू बावरा के लिए तकरीबन 20 से 25 करोड़ रु की डिमांड की थी ।

इस बारें में इंडस्ट्री के विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया, “दीपिका अपने करियर के हाई लेवल पर हैं, अपने फ़िल्मी करियर में उन्होंने कई बड़ी हिट फ़िल्में दी हैं और कई आगामी बड़ी फ़िल्मों का हिस्सा हैं, ऐसे में वह अपनी फ़ीस में इजाफ़ा तो करेंगी ही । इसलिए बैजू बावरा के लिए दीपिका ने मेल लीड एक्टर, जो संयोग से उन्हीं के पति रणवीर सिंह हैं, के बराबर फ़ीस की डिमांड कर दी ।”

सूत्र ने आगे बताया, “दीपिका ने लगभग रु 20-25 करोड़ की डिमांड की । हालांकि, फिल्म के बजट और पैमाने को देखते हुए यह बहुत कम संभावना थी कि उन्हें इतनी फ़ीस मिलेगी । यह एक कारण था कि जिसकी वजह से दीपिका ने बैजू बावरा को नहीं करने का फैसला किया ।”

दिलचस्प बात है कि इसी साल जून में खबर आई थी कि करीना कपूर खान ने भी अलौकिक देसाई की फ़िल्म में सीता का किरादर करने के लिए 12 करोड़ रु की डिमांड की थी ।