सलमान खान जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की की एक्शन-कॉमेडी फ़िल्म भाईजान जिसका नाम पहले कभी ईद कभी दिवाली था, में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । फ़रहाद सामजी के निर्देशन में बनने वाली इस फ़िल्म में सलमान खान के अपोजिट पहली बार पूजा हेगड़े नजर आएंगी । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि सलमान खान 15 मार्च से मुंबई में भाईजान की शूटिंग शुरू करेंगे ।

पूजा हेगड़े और सलमान खान 15 फ़रवरी से शुरू करेंगे भाईजान की शूटिंग, मुंबई में तैयार हुआ ग्रैंड-लेविश सेट

सलमान खान शुरू करेंगे भाईजान की शूटिंग

करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, भाईजान की शूटिंग के लिए मेकर्स ने मुंबई के मेहबूब स्टूडियोज में एक ग्रैंड सेट तैयार किया है । जहां सलमान और फ़िल्म की टीम 15 मार्च से शूटिंग शुरू करेगी । सलमान के साथ इस फ़िल्म में साउथ सुपरस्टार वेंकटेश भी सलमान के बराबर लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । हालांकि अभी तक वेकेंटेश के किरदार को सीक्रेट रखा गया है और उसकी जानकारी सामने नहीं आई है । लेकिन इतना जरूर सुनमे में आया है कि कोई साउथ एक्ट्रेस भी वेंकटेश के साथ रोमांटिक किरदार निभाने के लिए भाईजान की स्टार कास्ट में शामिल होगी ।

भाईजान शुरूआत में कभी ईद कभी दिवाली के नाम से अनाउंस हुई

बता दें कि शुरूआत में कभी ईद कभी दिवाली के नाम से अनाउंस हुई साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म का नाम बदलकर अब भाईजान हो गया है जिसका ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट जल्द ही कर दिया जाएगा । फ़िल्म के नाम बदलने के बारें में एक ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बतायाकि, “फ़िल्म का नाम मेकर्स इसलिए बदलना चाहते हैं ताकि फ़िल्म रिलीज के समय कोई विवाद न खड़ा हो जाए । सलमान और साजिद दोनों ही सभी धर्मों का सम्मान करते हैं । ऐसे में वो नहीं चाहते कि कोई उनके फ़िल्म के नाम को गलत तरीके से समझे कि ये फ़िल्म बनाने के नाम पर दो फ़ेस्टिवल्स का मजाक बना रहे हैं । इसलिए मेकर्स अब एक नए टाइटल की तलाश में है ।”

कभी ईद कभी दिवाली जो कि अब भाईजान हो गई है, की कहानी तीन भाईयों और उनके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है । भाईजान एक तमिल फ़िल्म का हिंदी रीमेक बताई जा रही है जिसमें बड़ा भाई शादी से इसलिए इंकार करता है क्योंकि उसका मानना है कि उसके शादी करने से उसके ज्वाइंट घर में फ़ूट आ सकती है । जबकि उनके छोटे भाईयों को अपना-अपना प्यार मिल चुका है लेकिन वो तब तक शादी नहीं कर सकते जब तक की उनके बड़े भाई की शादी नहीं हो जाती । इसलिए वे अपने बड़े भाई के लिए लड़की ढूंढना शुरू करते हैं । सलमान के छोटे भाई के रूप में असीम रियाज और जहीर इकबाल भी नजर आएंगे । वहीं पूजा हेगड़े सलमान की लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगी ।

मेकर्स भाईजान को साल 2023 में ईद के दौरान रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।