बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का हाल ही में उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाया है । अक्षय कुमार ने सोमवार सुबह राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनके देहरादून स्थित आवास पर मुलाकात की । इस बैठक के बाद हिल स्टेट के मुख्यमंत्री ने अक्षय कुमार को उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने का ऐलान किया ।

अक्षय कुमार बने उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर, सीएम पुष्कर धामी ने पहाड़ी टोपी और फूलों के साथ किया अभिनेता का स्वागत

अक्षय कुमार बने उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर

अक्षय पिछले कई दिनों से मसूरी में अपनी आगामी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे हैं । अक्षय के साथ अभिनेत्री रकुलप्रीत भी वहां शूटिंग के लिए पहुंची हुईं हैं । शूटिंग से समय निकालकर अक्षय ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की । इस दौरान अक्षय ने उत्तराखंड को फिल्म शूटिंग के लिए बहुत ही बेहतरीन जगह बताया जिसके बाद मुख्यमंत्री ने अभिनेता को उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बनने का ऑफ़र दिया जिसे वह न नहीं कह सके ।

इसके बाद सीएम पुष्कर धामी ने पहाड़ी टोपी और फूलों के साथ अक्षय का स्वागत किया और केदारनाथ मंदिर की प्रतिलिपि भी भेंट की । वहीं अक्षय ने भी मुख्यमंत्री पुष्कर धामी से गले मिलकर उन्हें चुनाव के लिए शुभकामनाएं दीं ।

बता दे कि इससे पहले 2017 में, अक्षय को ‘स्वच्छता अभियान’ के लिए उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर भी नामित किया गया था । खास बात ये है कि अक्षय ने इसके लिए कोई फीस नहीं ली थी । उन्होंने कहा कि इस अभियान से जुड़ना उनके लिए सम्मान की बात होगी ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो अक्षय की आगामी फ़िल्में है- बच्चन पांडे, राम सेतु, पृथ्वीराज, सेल्फ़ी, गोरखा और रक्षा बंधन ।