सैयामी खेर स्पेशल ऑप्स के बाद एक बार फिर निर्देशक नीरज पांडे के साथ काम करने के लिए तैयार हैं । खबरों की मानें तो, सैयामी खेर निर्देशक नीरज पांडे की आगामी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। यह बहुप्रतीक्षित प्रोजक्ट, एक महिला प्रदान विषय की खोज करने वाली एक लेखक-समर्थित भूमिका है, जो नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म है ।

स्पेशल ऑप्स सीजन 2 के बाद सैयामी खेर निर्देशक नीरज पांडे की नेक्स्ट महिला प्रधान फ़िल्म में निभाएंगी लीड रोल ; 15 फरवरी से शुरू होगी शूटिंग

नीरज पांडे की फ़िल्म में सैयामी खेर

निर्देशक नीरज पांडे ने घूमर में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के बाद सैयामी खेर को महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना । हिट सीरीज़ स्पेशल ऑप्स में उनकी सफल साझेदारी के बाद ये उनका अगला प्रोजक्ट होगा ।

सूत्रों के मुताबिक, “फिल्म की शूटिंग। 15 फरवरी से शुरू होगी, प्रोडक्शन टीम 30 दिनों के शूटिंग शेड्यूल के लिए तैयार है, ताकि फिल्म को समय पर पूरा किया जा सके और उच्च गुणवत्ता वाली सिनेमाई उत्कृष्ट कृति की डिलीवरी सुनिश्चित की जा सके। वे  बिना कोई ब्रेक लिए एक ही बार में पूरी फिल्म को शूट करने की योजना बना रहे हैं। यह नेटफ्लिक्स ओरिजिनल होगा ।

सैयामी खेर के शानदार अभिनय ने आर. बाल्की और अनुराग कश्यप जैसे निर्देशकों सहित उद्योग के दिग्गजों से प्रशंसा अर्जित की है, जिसने उन्हें प्रशंसित फिल्म निर्माताओं के बीच एक पसंदीदा प्रतिभा के रूप में स्थापित किया है।